scriptकोरोना संक्रमित की अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत | Corona infected died before reaching hospital | Patrika News
कोटा

कोरोना संक्रमित की अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

कोटा में कोरोना संक्रमण तेज होने के साथ ही मौत के मामले बढ़ रहे है। ज्यादा आयु के संक्रमितों को सांस लेने में तकलीफ हो रही है।
 

कोटाAug 24, 2020 / 08:08 am

Jaggo Singh Dhaker

कोटा. कोटा में कोरोना संक्रमण खतरनाक होता जा रहा है। रविवार को कोरोना ने कोहराम मचा दिया। शहर में पांच जनों की मौत होने की जानकारी सामने आई तो हड़कंप मच गया। इनमें से केशवपुरा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की अस्पताल लाने से पहले ही मौत हो गई। कोविड के नमूने लेने पर कोरोना की पुष्टि हुई। यह पहला ऐसा मामला नहीं है। इससे पहले भी रिपोर्ट आने से पहले कई रोगी दम तोड़ चुके हैं। इस तरह उपचार में देरी रोगियों पर भारी पड़ रही है। कोटा में कोरोना संक्रमण से अब तक 86 जनों की मौत हो गई। ज्यातादर लोगों को मौत श्वसन तंत्र फेल होने से हो रही है। कोटड़ी निवासी 76 वर्षीय बुजुर्ग को सांस लेने में समस्या आ रही थी। उसे मधुमेह व हाई बीपी की शिकायत थी। 21 अगस्त को उन्हें भर्ती कराया था उनकी रविवार तड़के उसकी मौत हो गई। महावीर नगर विस्तार योजना निवासी 76 वर्षीय बुजुर्ग को भी सांस लेने में समस्या, बीपी व शुगर थी।
महात्मा गांधी कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति को 21 अगस्त को भर्ती कराया था। उन्हें निमानिया व सांस लेने में परेशानी थी। वे डायबिटिज से भी ग्रसित थे, उनकी भी मौत हो गई। विज्ञान नगर निवासी 90 वर्षीय महिला को 22 अगस्त को भर्ती कराया था। इन्हें बीपी, डायबिटिज, ह्दय रोग के साथ अन्य समस्याएं भी थी। इनकी भी मौत हो गई।
कोटा जिले में 23 अगस्त को कोरोना के134 नए मामले सामने आए कोटा में अब तक 4705 लोग संक्रमित पाए गए।

Home / Kota / कोरोना संक्रमित की अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो