scriptन्यू मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों से अभद्रता, संदिग्ध महिला रोगी गायब | corona suspect misbehaved with doctors in kota | Patrika News
कोटा

न्यू मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों से अभद्रता, संदिग्ध महिला रोगी गायब

अस्पताल व पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूले
 

कोटाApr 09, 2020 / 01:13 am

Kanaram Mundiyar

न्यू मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों से अभद्रता, संदिग्ध महिला रोगी गायब

न्यू मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों से अभद्रता, संदिग्ध महिला रोगी गायब

कोटा. मेडिकल कॉलेज के नवीन चिकित्सालय में बुधवार रात एक कोरोना वार्ड में भर्ती रोगियों ने चिकित्सकों के साथ अभद्रता की। वार्ड में उन्होंने गाली गलोच की, ऐसी शिकायत सामने आई है। इसी बीच संदिग्ध बुजुर्ग महिला फरार हो गई। इसकी सूचना जैसे ही अस्पताल व पुलिस-प्रशासन को लगी तो उसकी तलाश कराई गई।
कोटा में पांच पॉजिटिव मरीज और मिले, मकबरा बना रेपिड एक्शन सेंटर

मबकरा निवासी एक 80 वर्षीय बुजुर्ग को कोरोना संदिग्ध होने शाम 7.30 बजे नए अस्पताल में भर्ती कराया था। उसकी भर्ती की पर्ची कटी थी। उसके बाद उसे सुपरस्पेशलिटी विंग में शिफ्ट करने के लिए भेजा तो वह वहां नहीं पहुंची। इसी बीच में करीब 30 संदिग्ध जनों को आइसोलेट के लिए लाया गया था। उसी बीच बुजुर्ग मौका पाकर फरार हो गई। अस्पताल अधीक्षक डॉ. सीएस सुशील ने बताया कि उन्होंने इस मामले में जिला प्रशासन व मकबरा पुलिस को तत्काल सूचित कर दिया। परिजनों से भी बात की, लेकिन उन्होंने घर पर बुजुर्ग का आना मना किया। उनका कहना है कि जैसे ही वे घर पर आएगी, वे खुद उसे लेकर अस्पताल पहुंच जाएंगे।
कोरोना के नए एपि- सेंटर बने कोटा-झालावाड़, आंकड़ा 23 पर पहुंचा

इससे पहले भी दो मरीज भागे थे
सूत्रों ने बताया कि इससे पहले दिन में भी दो कोरोना संदिग्ध मरीज फरार हो गए थे। एक मरीज डॉक्टर के फोन करने पर आ गया। जबकि दूसरा खुद ही आकर भर्ती हो गया। जानकारी के मुताबिक अस्पताल व विंग में सुरक्षा गार्ड व पुलिस की कर्मी है। इस कारण मरीज मौका पाकर फरार हो रहे।

Home / Kota / न्यू मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों से अभद्रता, संदिग्ध महिला रोगी गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो