scriptमंदिर से मूर्तियां , बाइक चोरी एवं फरार स्थाई वारंटी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार | Dadabari police action in Kota | Patrika News
कोटा

मंदिर से मूर्तियां , बाइक चोरी एवं फरार स्थाई वारंटी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

कोटा में दादाबाड़ी थाना पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक व मूर्तियां बरामद की है। साथ ही पुलिस ने 6 माह से फरार स्थाई वारंटी को भी गिरफ्तार किया है।

कोटाMar 06, 2022 / 03:54 pm

Haboo Lal Sharma

बसंत विहार स्थित हनुमान मंदिर से चुराई गई थी मूर्तियां

मंदिर से मूर्तियां , बाइक चोरी एवं फरार स्थाई वारंटी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

कोटा. दादाबाड़ी थाना पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक व मूर्तियां बरामद की है। साथ ही पुलिस ने 6 माह से फरार स्थाई वारंटी को भी गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें
एटीएम से 11 लाख रुपए चुराने का फरार आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार


एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि दादाबाड़ी थाने पर 2 मार्च 2022 को फरियादी बसंत विहार स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी नीरज गोस्वामी ने दी रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात बदमाश मंदिर से राधा-कृष्ण की मूर्ति के साथ 4 मूर्तियां व 1 गौमाता की मूर्ति चुरा ले गया। इसी तरह दूसरे मामले में फरियादी बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र के मोतीपुरा हाल निवास बसंत विहार कोटा ने 3 मार्च को दी रिपोर्ट में बताया कि मकान के बाहर से अज्ञात बदमाश बाइक चुराकर ले गया। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

यह भी पढ़ें
Murder: मजदूर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

पुलिस ने अनुसंधान व मुखबीर की सूचना पर बसंत विहार हनुमान मंदिर से मूर्तियां चुराने के मामले में आरोपी झालावाड़ जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के जोलपा हाल निवास लेबर चौराहा केशवपुरा निवासी रणजीत सिंह (32) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मूर्तियां बरामद कर ली। वहीं बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान व मुखबीर की सूचना पर झालावाड़ जिले में बकानी थाना पुलिस की मदद बाइक चोरी के मामले में झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र के लोडाखेड़ा निवासी जीवन उर्फ राजाराज गुर्जर (26) को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की बाइक जब्त कर ली गई। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया।
यह भी पढ़ें
Robbery on a knife boat: बाइक सवार युवकों से चाकू की नौंक पर लूटपाट

इधर, पुलिस ने 6 माह से फरार चल रहे स्थाई वारंटी आरकेपुरम थाना क्षेत्र के बोराबास निवासी महादेव गुर्जर (21) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए न्यायालय ने वर्ष 2021 में स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो