scriptRobbery on a knife boat: बाइक सवार युवकों से चाकू की नौंक पर लूटपाट | Incident of Umaidganj of Udyognagar police station area in Kota | Patrika News
कोटा

Robbery on a knife boat: बाइक सवार युवकों से चाकू की नौंक पर लूटपाट

Robbery on a knife boat: उद्योगनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम बाइक सवार युवकों ने बदमाशों ने चाकू की नौक पर 45 हजार रुपए लूट लिए। पीडि़त युवकों ने लूटपाट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

कोटाMar 03, 2022 / 09:36 pm

Haboo Lal Sharma

45 हजार रुपए छीनकर हो गए फरार

लूट के शिकार सुरेन्द्र व श्याम बिहारी सुमन।

Robbery on a knife boat: कोटा. उद्योगनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम बाइक सवार युवकों ने बदमाशों ने चाकू की नौक पर 45 हजार रुपए लूट लिए। पीडि़त युवकों ने लूटपाट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।
पीडि़त देवलीमांझी थाना क्षेत्र के बंधा निवासी सुरेन्द्र माली (25) व श्याम बिहारी सुमन (30) ने बताया कि वे भामाशाहमंडी से उधारी के 45 हजार रुपए लेकर शाम 5 बजे करीब गांव जाने के लिए बाइक से निकले। उम्मेदगंज नहर के पास पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार तीन युवकों ने उनपर चाकू से हमला करने की कोशिश की। उन्होंने बदमाशों से बचकर बाइक को उम्मेदगंज गांव में ले गए। बदमाशों पीछा कर उन्हें घेर लिया और चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले को हाथ से रोकने पर सुरेन्द्र के हाथ के अंगूठे में मामूली चोट लगी। तीन बदमाश 45 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। पीडि़त सुरेन्द्र माली ने बदमाशों के पास काले रंग की बिना नम्बर प्लेट की बाइक थी।
यह भी पढ़ें
Rape on the pretext of marriage: शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला दर्ज

एमबीएस अस्पताल में मरीज के परिजन की जेब कटी
एमबीएस अस्पताल में दवा काउंटर पर खड़े मरीज के पिता की जेब से पर्स चोरी हो गया। पीडि़त ने चोरी की रिपोर्ट नयापुरा थाने में दी है। पीडि़त खेड़ली फाटक निवासी गजेन्द्र प्रजापित बेटे को दिखाने कान, नाक गला विभाग में दिखाने आया था। चिकित्सक को दिखाने के बाद दवा काउंटर पर लाइन में लग गया। इसी दौरान अज्ञात बदमाश ने जेब में रखा पर्स चुराकर ले गया। उन्होंने बताया कि पर्स में 2500 रुपए नगद, आधार कार्ड, बाइक की वाहन स्टैण्ड की पर्ची रखी थी। पीडि़त ने तुरंत एमबीएस चौकी पर इसकी जानकारी दी तो उसे नयापुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने भेज दिया।

Home / Kota / Robbery on a knife boat: बाइक सवार युवकों से चाकू की नौंक पर लूटपाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो