scriptMurder: मजदूर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या | Incident of DCM of Udyognagar police station area in Kota | Patrika News
कोटा

Murder: मजदूर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

Murder: कोटा शहर में हत्या की वारदाते दिनों दिन बढ़ती जा रही है। जनवरी से अब तक हत्यी की 3 घटनाएं हो चुकी है। ऐसा ही एक मामला शनिवार को उद्योगनगर थाना क्षेत्र में डीसीएम तार बाड़े में सामने आई। तार बाड़े में बनी टापरी में एक मजदूर का शव पत्थरों से कुचला मिला।

कोटाMar 05, 2022 / 01:15 pm

Haboo Lal Sharma

डीसीएम तार बाड़े में बनी टापरी में मिला शव

Murder: मजदूर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

Murder: कोटा. कोटा शहर में हत्या की वारदाते दिनों दिन बढ़ती जा रही है। जनवरी से अब तक हत्यी की 3 घटनाएं हो चुकी है। ऐसा ही एक मामला शनिवार को उद्योगनगर थाना क्षेत्र में डीसीएम तार बाड़े में सामने आई। तार बाड़े में बनी टापरी में एक मजदूर का शव पत्थरों से कुचला मिला। शव मिलने की सूचना पर आसपास हड़कम्प मंच गया। सूचना पर पुलिस, एफएसल व डॉग स्क्वाइड टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम रूम पहुंचाया। पुलिस मृतक की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें
Robbery on a knife boat: बाइक सवार युवकों से चाकू की नौंक पर लूटपाट

थानाधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि सुबह टापरी में शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। टापरी में पत्थर की बैंच पर शव सीधा पड़ा हुआ था और सिर पत्थरों से कुचला हुआ था। सिर पर पत्थर की मारने से टापरी की दीवारों पर भी खून के छीटें पड़े थे। एसएसल टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए है। डॉगस्कावाइड टीम में शामिल डॉग घटना स्थल से परिसर में बड़ी झुग्गियों में ही चक्कर काटता रहा। शव की आसपास शिनाख्ती के काफी प्रयास के बाद प्रेमनगर द्वितीय में रहने वाले एक परिवार की महिलाओं ने शिनाख्त की, लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों ने शिनाख्त से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक मजदूरी करता है। अधिकांश जहां मजदूरी करता था और आसपास ही सड़क किनारे या खाली टापरी में रहकर गुजारा करता बताया। पुलिस घटना स्थल के आसपास टापरियों में रहने वाले मजदूरों से पूछताछ में जुटी हुई है। साथ ही संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Kota / Murder: मजदूर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो