scriptमकान मलिक-किराएदार के बीच कहासुनी के बाद हुई जमकर चाकूबाजी, दोनों की मौत | Dispute over rent landlord and tenant, fierce knife attack, both died | Patrika News
कोटा

मकान मलिक-किराएदार के बीच कहासुनी के बाद हुई जमकर चाकूबाजी, दोनों की मौत

Rajasthan Crime : झालावाड़ जिले के मनोहरथाना बस स्टैंड से अकलेरा रोड पर फकीर बस्ती में मंगलवार को मकान मलिक व किराएदार के बीच मकान खाली करने के बाद किराया मांगने को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया।

कोटाJun 05, 2024 / 08:42 am

Kirti Verma

Rajasthan Crime : झालावाड़ जिले के मनोहरथाना बस स्टैंड से अकलेरा रोड पर फकीर बस्ती में मंगलवार को मकान मलिक व किराएदार के बीच मकान खाली करने के बाद किराया मांगने को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों की मौत हो गई। थाना प्रभारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि मंगलवार सुबह किराया मांगने पर फकीर मोहल्ला निवासी मकान मालिक हबीब फकीर (50) व किरायादार जाहिद उर्फ नाना (35) पुत्र महबूब फकीर की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

राजस्थान की बेटियों के लिए गुड न्यूज, इन 35 जिलों में भजनलाल सरकार देगी ये सुविधा

मृतक के परिजनों ने बताया कि हबीब फकीर के मकान में जाहिद उर्फ नाना पुत्र महबूब किराए से रहता था। एक सप्ताह पूर्व किराया के रुपए को लेकर झगडा होने पर 5 दिन पूर्व जाहिद ने मकान खाली कर दिया था लेकिन किराया नहीं दिया था। मंगलवार सुबह किराया मांगने की बात को लेकर दोनों में बहस हुई और दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों को मनोहरथाना स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां हबीब को मृत घोषित किया गया। गंभीर घायल जाहिद को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर किया लेकिन रास्ते में उसकी भी ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के ये 5 विधायक बन गए हैं सांसद, जानें अब कब और किन सीटों पर होंगे विधानसभा उपचुनाव

थाना प्रभारी अमर नाथ जोगी ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Kota / मकान मलिक-किराएदार के बीच कहासुनी के बाद हुई जमकर चाकूबाजी, दोनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो