scriptHIt n Run शहर के बीच दौड़ा यमदूत, जिसने देखा चीख उठा… | drunk truck driver hit 6 vehicles in kota late night | Patrika News
कोटा

HIt n Run शहर के बीच दौड़ा यमदूत, जिसने देखा चीख उठा…

देर रात शराब के नशे में दौड़ाया ट्रक, आधा दर्जन वाहनों को ठोका, सोगरिया रेलवे क्रॉसिंग से टकराकर गड्ढे में फंसा ट्रक चालक गिरफ्तार, मामला दर्ज

कोटाJun 28, 2019 / 02:03 am

Deepak Sharma

drunk truck driver hit 6 vehicles in kota late night

drunk truck driver hit 6 vehicles in kota late night

कोटा. शहर में देर रात शराब के नशे में धुत एक ट्रक चालक ने एरोड्राम चौराहे पर चार-पांच वाहनों को टक्कर मार दी। इसके बाद वह सोगरिया में रेलवे क्रॉसिंग से जा टकराया।

read more : चहेती फर्म से डेयरी अध्यक्ष के रिश्तेदारों की एन्ट्री, फिर होता था खेल…
पुलिस ने बताया कि एरोड्राम चौराहे पर नशे में धुत्त चालक ट्रक को दौड़ाता ले जा रहा था। इस दौरान ट्रक का संतुलन बिगड़ा और चार-पांच वाहनों को टक्कर मार दी। टक्कर से तीन जने घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक का पीछा किया। इस पर नशे में चूर चालक ने पुलिस वाहन को भी टक्कर मारने का प्रयास किया।

read more : कर्ज में डूबा था व्यापारी, साथी संग परिचित के घर कर डाली चोरी…

पुलिस की गाडिय़ां ट्रक के पीछे लग गईं, लेकिन चालक ने ट्रक नहीं रोका। ट्रक चालक सोगरिया रेलवे क्रॉसिंग के रेलवे ट्रैक के पास पहुंचा तो पिछला पहिया गड्ढे में धंस गया और ट्रक खड़ा हो गया। पुलिस वहां पहुंच गई और ट्रक चालक को पकड़ लिया। जिन वाहनों को नुकसान हुआ है उनके मालिकों ने गुमानपुरा और भीमगंजमंडी थाने में रिपोर्ट दी है।

read more : मध्यप्रदेश के शातिर बदमाशों ने राजस्थान पुलिस की उड़ाई नींदे, दबोचे तो खुली ये वारदाते…

ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक की मौत
कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की गुरुवार को निजी चिकित्सालय में मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

read more : यहाँ बारिश लाती है बुरी खबर.अंडरपास में होती है दुर्घटना…

पुलिस के अनुसार कोटा ग्रामीण क्षेत्र के घीसा गांव निवासी महेंद्र केवट को रायपुरा चौराहे के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी थी। उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गुरुवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Hindi News/ Kota / HIt n Run शहर के बीच दौड़ा यमदूत, जिसने देखा चीख उठा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो