scriptकॉलेजों में प्रथम वर्ष के आवेदन 28 से ऑनलाइन होंगे | First year applications in colleges will be online from 28 | Patrika News
कोटा

कॉलेजों में प्रथम वर्ष के आवेदन 28 से ऑनलाइन होंगे

आवेदन सत्यापन का कार्य 14 अगस्त से होगा। अंतिम वरीयता सूची व प्रतीक्षा सूची का प्रकाशन 17 अगस्त को होगा

कोटाJul 24, 2020 / 10:33 pm

shailendra tiwari

college admission policy

college admission policy

कोटा. राजकीय कॉलेजों में 28 जुलाई से प्रथम वर्ष के ऑनलाइन एडमिशन होंगे। विद्यार्थियों को ऑनलाइन आवेदन करने होंगे। निदेशालय कॉलेज शिक्षा जयपुर ने एडमिशन प्रक्रिया का टाइम फ्रेम जारी कर दिया है। आदेश के अनुसार, आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 11 अगस्त की गई। आवेदन सत्यापन का कार्य 14 अगस्त से होगा। अंतिम वरीयता सूची व प्रतीक्षा सूची का प्रकाशन 17 अगस्त को होगा। अभ्यर्थियों को ई-मित्र पर शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि 22 अगस्त रखी गई। प्रवेशित विद्यार्थियों की प्रथम सूची का प्रकाशिन 25 अगस्त से होगा। महाविद्यालय में ऑनलाइन स्नातक पार्ट प्रथम शिक्षण कार्य 29 अगस्त से प्रारंभ होगा। कोरोना कोविड-19 के मद्देनजर राज्य व केन्द्र की एडवाइजरी के अनुसार, अभ्यर्थियों के मूल प्रमाण पत्र की जांच स्थिति सामान्य होने पर ही की जा सकेगी।
यह भी पढ़ें
हितेश से प्रेम संबध थे लेकिन उसने शादी का झांसा देकर बलात्कार…


रविवार को अवकाश के दिन भी जमा होंगे बिजली के बिल

कोटा. शहर के बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए 26 जुलाई को अवकाश के दिन भी केईडीएल के सभी बिल संग्रहण केंद्र कैश काउंटर खुले रहेंगे। कॉमर्शियल हैड रविशंकर शुक्ला ने बताया कि सभी केश काउंटर पर सुबह 9.30 से शाम 4 बजे तक उपभोक्ता बिल जमा करा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो