scriptजांच के लिए रोका तो कार भगाई, हेड कांस्टेबल घायल | head constable injured in car accident in kota | Patrika News
कोटा

जांच के लिए रोका तो कार भगाई, हेड कांस्टेबल घायल

आरोपी गिरफ्तार

कोटाJun 24, 2020 / 12:05 am

Kanaram Mundiyar

niii.jpg

कोटा. एरोड्रम चौराहे पर मंगलवार शाम को कार की जांच करते समय कार भगाकर हेड कांस्टेबल को घायल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बताया कि मंगलवार को हेड कांस्टेबल विशम्भर दयाल बेल्ट नंबर 133 यातायात व्यवस्था के लिए ड्यूटी कर रहे थे। शाम करीब साढ़े चार बजे विज्ञान नगर की ओर से एक लाल रंग की कार आई, जिसकी नंबर प्लेट नियमानुसार नहीं थी। चालक मोबाइल पर बात करता हुआ कार चला रहा था। हेड कांस्टेबल विशम्भर दयाल समेत जाप्ते से कार को रोकने की कोशिश की तो चालक ने कार दौड़ा दी। कार से हेड कांस्टेबल को टक्कर लगी और वे घायल हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी गुलाबबाड़ी निवासी हितेश माखीजा को गिरफ्तार कर लिया। गुमानपुरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।
बिजली बिल माफ करो, हाथों में नारियल.. दंडवत करते हुए कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत
कोटा. अनंतपुरा थाना क्षेत्र में बारां-चित्तौडगढ़़ फोरलेन पर मंगलवार सुबह अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक को सवार तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक को एमबीएस अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस ने बताया कि बूंदी जिले के तालेड़ा भोपतपूरा निवासी रघुवीर (30), देवीलाल (35) व लोकेश (25) बाइक से किसी समारोह में भाग लेकर बूंदी वापस लौट रहे थे। बारां चित्तौड़ हाइवे पर जोशी क्रेशर के पीछे अज्ञात ट्रक चालक ने उन्हें कुचल दिया। बाइक सवार युवकों के सिर में गंभीर छोटे आने से दुर्घटना स्थल पर खून ही खून हो गया। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी
भाजपा देहात कार्यकारिणी घोषित, शहर में खींचतान जारी


अनंतपुरा थाना पुलिस को दी। पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों को चिकित्सालय ले जाया गया। वहां रघुवीर व देवीलाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि लोकेश को गंभीर हालत में भर्ती है। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। पीडि़त परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7umhdb?autoplay=1?feature=oembed

Home / Kota / जांच के लिए रोका तो कार भगाई, हेड कांस्टेबल घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो