scriptकोटा में आज से 8 दिन तक लॉकडाउन, कोरोना हुआ बेकाबू | Lockdown from 8 days in Kota, Corona uncontrolled | Patrika News
कोटा

कोटा में आज से 8 दिन तक लॉकडाउन, कोरोना हुआ बेकाबू

कोटा में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा और अस्पताल में रोगियों को भर्ती करने की जगह नहीं बची है। इसलिए प्रशासन के पास लॉकडाउन के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

कोटाAug 29, 2020 / 07:32 pm

Jaggo Singh Dhaker

Corona Update

Corona Update : जिले में आज सामने आए 16 पॉजिटिव, 78 लोगों ने अब तक गवाई जान

कोटा. कोटा शहर में आज 29 अगस्त 2020 रात 8 बजे से आगामी 6 सितम्बर 2020 को रात 12 बजे लॉकडाउन रहेगा। जिला कलक्टर उज्जवल राठौड़ की अध्यक्षता में हुई बैठक में शनिवार शाम को यह निर्णय लिया गया। कोटा में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोविड अस्पताल में मरीजों को भर्ती करने की जगह नहीं बची है। घर पर आइसोलेट किए जा रहे रोगियों को देखने के लिए पर्याप्त मेडिकल टीम उपलब्ध नहीं है। हालात को देखते हुए जिला कलक्टर ने 8 दिन तक लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vujz4?autoplay=1?feature=oembed
इससे पहले उन्होंने संबंधित अधिकारियों की बैठक बुलाई। सभी लॉकडाउन को ही अंतिम विकल्प बताया। तेजी बढ़े कोरोना और मेडिकल संसाधनों की कमी को देखते हुए आठ दिन का लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया। जिला कलक्टर उज्जवल राठौड़ ने बताया कि कोई विकल्प नहीं होने के कारण यह कठोर निर्णय लेना पड़ा। यह हमारी मजबूरी है। लॉकडाउन की कड़ाई से पालना की जाएगी। लॉकडाउन नगर निगम क्षेत्र में ही लागू होगा। कलक्टर ने बताया कि 94 प्रतिशत कोरोना रोगी कोटा नगर निगम क्षेत्र से हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो