scriptचाकू दिखाकर लूटा, चिल्लाये तो मुंह में कपड़ा ठूंसा, किया चाकूओं से वार | Robbery in Nathda Village of Nainwan Tehsil of Bundi | Patrika News
कोटा

चाकू दिखाकर लूटा, चिल्लाये तो मुंह में कपड़ा ठूंसा, किया चाकूओं से वार

बूंदी/नैनवां. क्षेत्र के नाथड़ी गांव में रविवार तड़के साढ़े तीन बजे घर में लूटपाट की सनसनी खेज वारदात हो गई।

कोटाOct 23, 2017 / 06:07 pm

abhishek jain

Injured Husband-Wife
बूंदी/नैनवां. क्षेत्र के नाथड़ी गांव में रविवार तड़के साढ़े तीन बजे घर में लूटपाट की सनसनी खेज वारदात हो गई। गांव के पास ही खेत पर मकान बनाकर रह रहे राजूलाल व उसकी पत्नी फोरीबाई को लुटेरों ने पलंग की निवार से बांध दिया। दम्पती के चिल्लाने पर उनके मुंह में कपड़े ठूंस दिए। मारपीट करके लुटेरे फोरीबाई ने पहन रखे जेवर, मकान में रखे अन्य आभूषण एवं 25 हजार रुपए लूट ले गए। जेवर खुलवाने के लिए लुटेरों ने फोरीबाई के हाथ पर चाकू के वार भी किए। लुटेरों की संख्या चार बताई।
यह भी पढ़ें

नोटबंदी के बाद अब सरकार ने बनाई ये घातक प्लानिंग, कभी भी हो सकती है लागू

वारदात की सूचना पर नैनवां थाने से एसआई एस.एन. जांगिड़ तड़के चार बजे मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन लुटरों का पता नहीं चला। घायल दम्पती को नैनवां लेकर आए जहां सामुदायिक चिकित्सालय में उपचार कराया गया। वारदात के बाद नाथड़ी व आस-पास के गांवों में दशहत फैल गई।
यह भी पढ़ें

बहन की शादी से पहले हुई भाई की मौत, विधायक बोले मैं करूंगा हाथ पीले

यह सौंपी रिपोर्ट
लूट के शिकार हुए राजूलाल ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि गांव के पास बरड़ा के खेत पर मकान में रात के वक्त सो रहे थे।तड़के सवा तीन बजे चार जने आए और आते ही मारपीट करने लगे। कहने लगे कि पैसे व जेवर उतार दो। लुटेरों ने पलंग की निवार खोलकर उससे बांध दिया। मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पत्नी फोरी बाई के नाक से बाली, कानों से टोपिस, गले में पहन रखा मांदलिया खुलवा लिया। हाथ से चांदी का कड़ा, चांदी की चैन को भी खुलवा लिया। पच्चीस हजार रुपए ले गए।
यह भी पढ़ें

कोटा पर फिदा हुई फिल्म इंड्रस्टी, बद्री की दुल्हनियां के बाद अब इस बड़ी फिल्म की होगी शूटिंग


नैनवां थानाधिकारी लखनलाल मीणा का कहना है कि वारदात की सूचना मिलते ही एसआई मौके पर पहुंच गए थे। नाकाबंदी भी कराई, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लगे। राजूलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया। लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो