scriptCorona: सगाई में 150 मेहमान मिले, 10 हजार का जुर्माना | The case of Adarsh Nagar of Kunhadi police station area in Kota | Patrika News

Corona: सगाई में 150 मेहमान मिले, 10 हजार का जुर्माना

locationकोटाPublished: Jan 16, 2022 08:56:16 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा में कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने सगाई समारोह में राज्य सरकार की Corona के नए वैरिएंट Omicron गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर एक परिवार से 10 हजार रुपए का जुर्माना किया और गाइड लाइन की पालना करने की हिदायत दी।

कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना पर की कार्रवाई

Corona: सगाई में 150 मेहमान मिले, 10 हजार का जुर्माना

कोटा. कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने सगाई समारोह में राज्य सरकार की Corona के नए वैरिएंट Omicron गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर एक परिवार से 10 हजार रुपए का जुर्माना किया और गाइड लाइन की पालना करने की हिदायत दी।
थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि रविवार शाम 4.30 बजे मुखबिर से सूचना मिली की बालिता रोड आदर्श नगर कुन्हाड़ी में एक परिवार में सगाई समारोह का आयोजन चल रहा है, जिसमें कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं की जा रही और बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र है। सूचना पर पुलिस टीम एसडीएम लाडपुरा दीपक मित्तल के साथ मौके पर पहुंची और चैक किया तो सगाई के कार्यक्रम में करीब 150 लोग शामिल मिले। सगाई कार्यक्रम के आयोजक दिनेश प्रजापत पर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर 10 हजार रुपए का जुर्माना किया गया और कोरोना गाइड लाइन की पालना करने के निर्देश दिए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो