scriptOMG: गर्भवती ने लगाया डॉक्टर पर मारपीट का आरोप | The doctor charged assault | Patrika News
कोटा

OMG: गर्भवती ने लगाया डॉक्टर पर मारपीट का आरोप

राजकीय हीरा कुंवर महिला चिकित्सालय का मामला। गर्भवती महिला ने महिला चिकित्सक पर मारपीट करने के आरोप लगाए।

कोटाSep 30, 2017 / 04:40 pm

ritu shrivastav

Medical Department,  Medical inJhalawar, Government Diamond Kunwar Women's Hospital, Pregnant women, Kota Patrika, Patrika News, Rajasthan Patrika, Healthcare in India, Healthcare in Rajasthan, National health mission, sehatsudharosarkar

गर्भवती महिला

झालावाड़ के राजकीय हीरा कुंवर बा महिला चिकित्सालय के लेबर रूम में भर्ती जिले के बकानी क्षेत्र के गांव सलावद निवासी एक गर्भवती महिला ने महिला चिकित्सक पर अभद्रता करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

कैसे सुधारें सेहत, काम ही नहीं करने देते जिले के कुछ विधायक

कपड़ों को लेकर हुई मारपीट

महिला रेणू शर्मा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे लेबर रूम में डॉ. अदिति शर्मा ने उसकी जांच करने के लिए कपड़े उतारने के लिए कहा, उस समय आसपास खुला था, इस बात का एतराज करने पर चिकित्सक ने उससे अभद्रता करते हुए मारपीट की। रेणू शर्मा की मां सुशीला बाई ने कहा कि वह बेटी के कपड़े उतारने लग गई, लेकिन चिकित्सक गुस्से में आ गई और कहा कि इतनी देर लगा रही है उसके पास टाइम नहीं है और मारपीट शुरू कर दी। उसने रोकने का भी प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

दशहरा मेला- दुकानों के लिए घमासान,मेला अध्यक्ष व प्रतिपक्ष नेता आमने-सामने

लिखित में शिकायत की

रेणू शर्मा की बहन सीमा शर्मा ने कहा कि हमने चिकित्सालय प्रशासन को लिखित में शिकायत दी है। अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. हेमराज नियरता ने कहा कि घटना की लिखित में शिकायत आने पर उन्होंने लेबर रूम के इंजार्च से जानकारी ली है। घटना की निष्पक्ष जांच के लिए एचओडी डॉ. मंजू अग्रवाल व नर्सिंग अधीक्षक को कहा है। जांच कमेटी की रिपोर्ट तीन दिन में आ जाएगी। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जा सकेगी।
यह भी पढ़ें

मंदिर जा रही

फैशन डिजाइनर और भाई के दोस्त की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

दो हजार लोगों को काढ़ा पिलाया

जनरल मर्चेन्ट्स एसोसिएशन की ओर जीएमए प्लाजा परिसर में डेंगू की रोकथाम के लिए शुक्रवार को करीब दो हजार लोगों को काढ़ा पिलाया गया। अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि मुख्य अतिथि कोटा नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष राजेश बिरला थे। एसोसिएशन के महामंत्री राकेश आहूजा ने बताया कि शनिवार को भी काढ़ा पिलाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो