scriptकोटा की लेडी एक्सपर्ट चोर ऐसे कर रही है लाखों की चोरी जिसका कईं घंटो तक पता नहीं चलेगा | Theft in Jwellery Shop of Kota | Patrika News
कोटा

कोटा की लेडी एक्सपर्ट चोर ऐसे कर रही है लाखों की चोरी जिसका कईं घंटो तक पता नहीं चलेगा

कोटा. रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित स्वर्ण रजत मार्केट में सर्राफ दुकान पर दो महिलाएं ग्राहक बनकर आई और जेवरात चुराकर ले गई।

कोटाOct 21, 2017 / 09:59 pm

abhishek jain

Theft in Jwellery Shop of Kota
कोटा . रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित स्वर्ण रजत मार्केट में सर्राफ दुकान पर दो महिलाएं ग्राहक बनकर आई और जेवरात देखने के बहाने करीब 7 लाख के सोने के जेवरात चुराकर ले गई। आरोपित महिलाओं की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Video: रात तो छोड़ो अब तो दिन में भी Safe नहीं कोटा, वीडियों में देखिए कोटा के एक बडे़ डॉक्टर घर से कीमती साइकिल चोरी की वारदात

स्वर्ण रजत मार्केट के अध्यक्ष रमेश सोनी ने बताया कि धनतेरस पर उनकी दुकान पर ग्राहकों की भीड़ थी। तभी एक महिला व युवती आई। उन्होंने सोने की बालियां दिखाने को कहा। उन्होंने अपने लड़के से कहा तो उसने दोनों को बाली का डिब्बा दिया। उन्होंने बाली देखी और पसंद नहीं आने पर सोने की अंगूठी दिखाने को कहा। इस तरह से दो-तीन बार उन्होंने अलग-अलग आभूषण देखे।
यह भी पढ़ें

10,000 चिकित्सक उठाएंगे ऐसा कदम जिससे हिल जाएगी सरकार

इस बीच उन्होंने अंगूठी व जेवरात का डिब्बा अपने लड़के को तिजोरी में रखने को दिया, लेकिन उसने डिब्बे को तिजोरी में रखने की जगह काउंटर के पास रख दिया। कुछ देर बाद महिलाएं वहां से चली गई। रात को जब उन्होंने जेवरात संभाले तो करीब 250 ग्राम सोने के जेवरात का डिब्बा नहीं मिला। पूरी दुकान खंगालने पर डिब्बा नहीं मिला। उसमें सोने की अंगूठी, पायजेब, चेन, पेंडल व अन्य जेवरात थे, जिनकी कीमत करीब 7 लाख रुपए है।
यह भी पढ़ें

Good News: Video: अब SBI Bank व ATM में नही दिखेगी भीड़, SBI ने ग्राहकों की सुविधा के लिए उठाया बड़ा कदम

डीवीआर ठीक होने दे रखी
सोनी ने बताया कि उनकी दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन उसमें खराबी आने पर कुछ दिन पहले ही उसकी डीवीआर ठीक होने दी थी। उन्होंने मार्केट व अन्य दुकानों के सीसीटीवी कैमरे देखे तो उनमें वह महिला और युवती दिख रही है। वह महिला और युवती उनकी दुकान में आने से पहले अन्य दुकानों पर भी गई थी। दोनों के फोटो उन्होंने पुलिस को सौंपे हैं।
यह भी पढ़ें

मरे हुए बछड़े का मांस सुंघाकर भेंसों को गुस्सा दिला किया जाता है ये दिल दहला देने वाला काम


मामला दर्ज, तलाश जारी

रामपुरा कोतवाली थानाधिकारी धनराज मीणा ने बताया कि रमेश सोनी ने दुकान से करीब 250 ग्राम सोने के जेवरात का डिब्बा एक महिला व युवती द्वारा ले जाने की आशंका जाहिर करते हुए रिपोर्ट दी है। इस पर मामला दर्ज कर दोनों संदिग्धों के फोटो सभी जगह जारी किए हैं। साथ ही, कोटा व अन्य जगहों पर मैसेज कर उनकी तलाश व माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Kota / कोटा की लेडी एक्सपर्ट चोर ऐसे कर रही है लाखों की चोरी जिसका कईं घंटो तक पता नहीं चलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो