scriptVideo: रात तो छोड़ो अब तो दिन में भी Safe नहीं कोटा, वीडियों में देखिए कोटा के एक बडे़ डॉक्टर घर से कीमती साइकिल चोरी की वारदात | Theft of Bicycle of Doctor in Kota | Patrika News

Video: रात तो छोड़ो अब तो दिन में भी Safe नहीं कोटा, वीडियों में देखिए कोटा के एक बडे़ डॉक्टर घर से कीमती साइकिल चोरी की वारदात

locationकोटाPublished: Oct 21, 2017 07:11:09 pm

Submitted by:

abhishek jain

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित तलवंडी जैसे पॉश इलाके से शनिवार को दिनदहाड़े एक बदमाश घर में घुसकर साइकिल चोरी कर ले गया।

Theft of Bicycle of Doctor in Kota
कोटा .

जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित तलवंडी जैसे पॉश इलाके से शनिवार को दिनदहाड़े एक बदमाश घर में घुसकर साइकिल चोरी कर ले गया। चोरी गई स्पोट्र्स साइकिल की कीमत करीब 16 हजार रुपए है।
यह भी पढ़ें

भाई दूज पर आई दिल दहला देने वाली खबर, इतनी बेरहमी से की भाई की हत्या

तलवंडी सेक्टर 5 निवासी डॉ. अशोक मूंदड़ा ने बताया कि वे कई सालों से साइकिल से घूमने जाते हैं। अक्सर साइकिल से ही एमबीएस अस्पताल में ड्यूटी पर भी आते हैं। शनिवार सुबह भी वे डॉ. शेखावत के साथ गरडिय़ा महादेव तक साइकिल से ही घूमकर आए थे। पौने ग्यराह बजे उन्होंने अपने घर के अंदर साइकिल खड़ी की। इसके बाद वे ऊपर की तरफ चले गए। 5 मिनट बाद आकर देखा तो साइकिल नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

मरे हुए बछड़े का मांस सुंघाकर भेंसों को गुस्सा दिला किया जाता है ये दिल दहला देने वाला काम

उन्होंने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो एक युवक ने पहले तो घर के बाहर दो चक्कर लगाकर मौका देखा। इसके बाद मौका पाकर उसने मकान का बड़ा दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वह अंदर से बंद होने की वजह से नहीं खुला। इस पर उसने छोटा गेट खोला और 10.46 बजे अंदर घुसा।
यह भी पढ़ें

Video: कुत्ते ने मसीहा बन बचायी साढ़े 6 फुट लंबे मगरमच्छ से बछडे़ की जान

करीब 30 मिनट के भीतर ही वह साइकिल चोरी कर ले गया। उन्होंने उसे आस-पास तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने जवाहर नगर थाने जाकर रिपोर्ट और फुटेज दिए। डॉ. मूंदड़ा ने बताया कि स्पोट्र्स साइकिल की कीमत करीब 16 हजार रुपए है। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर चोर की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो