scriptफल-सब्जीमंडी में थोक अव्यवस्थाएं…गुस्साए किसानों ने क्या कर डाला… | Wholesale Problem in fruit-vegetable market kota | Patrika News
कोटा

फल-सब्जीमंडी में थोक अव्यवस्थाएं…गुस्साए किसानों ने क्या कर डाला…

भाजपा किसान मोर्चा पदाधिकारियों ने मंडी अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा, नहीं मिली मंडी सचिव

कोटाJan 25, 2018 / 07:12 pm

shailendra tiwari

sabjimandi

भाजपा किसान मोर्चा पदाधिकारियों ने मंडी अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा

कोटा . थोक फल सब्जीमंडी परिसर की व्यवस्थाएं सुधारने की मांग को लेकर गुरुवार को भाजपा किसान मोर्चा पदाधिकारियों ने मंडी समिति अध्यक्ष का घेराव किया। साथ ही, एक सप्ताह के भीतर मंडी में विभिन्न समस्याएं सुधारने की मांग की।
यदि इस अवधि में व्यवस्थाएं नहीं सुधरी तो मंडी गेट बंद कर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इस पर मंडी अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को प्राथमिकता से समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया।

मोर्चा के प्रदेश मंत्री मुकुट नागर के नेतृत्व में शहर अध्यक्ष राकेश चौहान, पूर्व जिला मंत्री रामलाल नागर सहित कई पदाधिकारी दोपहर १२ बजे मंडी पर सचिव को ज्ञापन देने पहुंचे, लेकिन एक बजे तक भी मंडी सचिव ऑफिस नहीं आई।
यह भी पढ़ें

देखिए एक N.O.C की ताकत ठहरी पड़ी फल सब्जीमंडी , पढ़िए पूरा मामला..

एेसे में मंडी अध्यक्ष के ऑफिस पहुंचकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। पदाधिकारियों ने बताया कि मंडी गेट नम्बर एक के बाहर रिटेल सब्जी विक्रेता, फलों के ठेले लगे रहते हैं। इनसे हमेशा जाम लगा रहता है। अंदर भी असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।
यह भी पढ़ें

37 किलो गांजा व 2 लाख की नगदी के साथ अन्तर्राज्य गांजा तस्कर गिरोह के दो लोग गिरफ्तार

मंडी परिसर में चहुंओर सड़क पर रिटेल व्यापारी सब्जियां बेचते रहते हैं, जबकि उनके लिए यार्ड दो में जगह आवंटित कर रखी है। यार्ड एक में रिटेल का अनधिकृत कारोबार हो रहा है।

यह भी पढ़ें

रेलवे व राज्य सरकार के बीच फुटबॉल बना हुआ है यह अंडरपास



किसान प्रतिनिधि रामलाल माली ने बताया कि यहां जगह नहीं मिलने के कारण किसानों को उपज बेचने में परेशानी उठानी पड़ती है। कई बार शिकायत के बाद भी समाधान नहीं हुआ। इस पर मंडी अध्यक्ष ओम मालव ने गुमानपुरा पुलिस के सहयोग से मंडी के बाहर का अतिक्रमण हटाने व अंदर की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
यह भी पढ़ें
City Pride :

बेटे की शादी में पूर्व महापौर ने कि‍या ऐसा अनोखा

काम कि‍ याद रखेगा कोटा

Home / Kota / फल-सब्जीमंडी में थोक अव्यवस्थाएं…गुस्साए किसानों ने क्या कर डाला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो