scriptपुलिसकर्मी ने नहर में लगाई छलांग, डूबती महिला को बचाया | Woman jumped into right main canal in Kota | Patrika News
कोटा

पुलिसकर्मी ने नहर में लगाई छलांग, डूबती महिला को बचाया

कोटा शहर पुलिस के एक जवान ने एक बार फिर मानवता की मिशाल पेश की है। पुलिसकर्मी ने नहर में महिला को कूदते देख उसे बचाने के लिए वर्दी में ही नहर में छलांग लगा दी और महिला को बचा लिया।

कोटाJun 12, 2021 / 09:13 pm

Haboo Lal Sharma

पुलिस ने महिला को परिजनों को किया सुपुर्द

पुलिसकर्मी ने नहर में लगाई छलांग, डूबती महिला को बचाया

कोटा. कोटा शहर पुलिस के एक जवान ने एक बार फिर मानवता की मिशाल पेश की है। पुलिसकर्मी ने नहर में महिला को कूदते देख उसे बचाने के लिए वर्दी में ही नहर में छलांग लगा दी और महिला को बचा लिया।
रामपुरा कोतवाली थाना एएसआई नारायण लाल ने बताया कि शनिवार को उनकी ड्यूटी ज्वाला तोप के पास नाकाबंदी में थी। दोपहर 1.30 बजे ड्यूटी समाप्त होने पर वह बाइक से घर जाने के लिए रवाना हुए कि ज्वाला तोप के पास दाईं नहर की पुलिया पर पहुंचे ही थे कि नहर में एक महिला ने छलांग लगा दी। उन्होंने तत्काल बाइक खड़ी की ओर उसे बचाने के लिए नहर में 20 फीट गहराई में छलांग लगा दी। उन्होंने डूबती महिला को खींचकर नहर किनारे तक पहुंचाया। इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई। भीड़ की मदद से महिला को बाहर निकाला और थाने लेकर आए।
यह भी पढ़ें
अंधविश्वास के चलते त्रिशूल से की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पति से झगड़े के बाद नहर में कूदी महिला
उद्योग नगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर की रहने वाली महिला ज्योति ने बताया कि वह बल्लभबाड़ी में किसी घर में काम करती है। वह बल्लभबाड़ी में डॉक्टर को दिखाने आई थी। उसका नम्बर देर से आया। घर पहुंची तो पति ने देरी का कारण पूछा। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। वह गुस्से में आत्महत्या करने के इरादे से घर से निकली और नहर में कूद गई।
यह भी पढ़ें
165 किलोग्राम गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

परिजनों को फोन किया, नहीं आए
पुलिस ने उसके पति को फोन किया, लेकिन वह नहीं आया। इस पर उद्योग नगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि महिला ने पति के पास जाने से मना कर दिया और गुमानपुरा में उसकी सास शांतिबाई के पास छोडऩे की बात कही। इस पर महिला को सास के सुपुर्द कर दिया।

Home / Kota / पुलिसकर्मी ने नहर में लगाई छलांग, डूबती महिला को बचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो