कक्षा नौ की छात्रा को अगवा कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, सात घंटे बाद बेहोश मिली

कक्षा नौ की छात्रा को अगवा कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, सात घंटे बाद बेहोश मिली

Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 04 2018 11:26:13 PM (IST) Kushinagar, Uttar Pradesh, India

घर से खेत के लिये निकली थी छात्रा।

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में हैवानियत की इन्तेहां कही जाने वाली घटना सामने आयी है। यहां कक्षा नौ में पढने वाली एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर चार मनबढ़ों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया। गैंगरेप की शिकार छात्रा सात घंटे के बाद घरवालों को काली मंदिर के पास बेहोशी की हालत में मिली। छात्रा को गंभीर हालत में हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। घटना के 30 घंटे बाद भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने गांव के चार युवकों के खिलाफ तहरीर दे दी है।
डिप्टी CM केशव मौर्य ने किया INDIA POST PAYMENTS BANK का उद्घाटन, कहा यह बैंकिंग क्षेत्र में नया आयाम साबित होगा

मिली जानकारी के मुताबिक कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिग छात्रा सोमवार की शाम को करीब 6.30 बजे अपनी जरूरत से खेत की ओर गई थी। वहां पहले से ताक लगाए बैठे चार युवकों ने नाबालिग को अगवा कर लिया। उसे लेजाकर उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप किया।

लड़की के पिता ने भाई के साथ मिलकर किया मोहन लाल का कत्ल, छोटी बेटी से था संबंध

UP की यह महिला कांग्रेस नेता देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

सात घंटे तक हैवानियत करने के बाद उन चारों ने पीड़ित लड़की को बेहोशी की हालत में गांव में स्थित काली मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए। उधर जब काफी देर बाद भी छात्रा खेत से घर नहीं लौटी तो घरवालों को फिक्र हुई। परिजन उसे खोजने निकले तो काली मंदिर के पास छात्रा बेहोशी की हालत में मिली। घरवालों ने पीड़ित छात्रा को इलाज के लिये हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। वां मंगलवार की देर रात तक उसकी हालत गंभीर बनी रही।

लड़की के पिता ने भाई के साथ मिलकर किया मोहन लाल का कत्ल, छोटी बेटी से था संबंध

By AK Mall

Ad Block is Banned