scriptघर पर फहराया पाकिस्तानी झंडा, लोगों का फूटा गुस्सा तो एक्शन में आई पुलिस, जानिए पूरा मामला | Man hoisted Pakistani flag at home people got angry then police came into action in Kushinagar | Patrika News
कुशीनगर

घर पर फहराया पाकिस्तानी झंडा, लोगों का फूटा गुस्सा तो एक्शन में आई पुलिस, जानिए पूरा मामला

Pakistan Flag Hoiested in Kushinagar: कुशीनगर में एक युवक ने अपनी छत पर तिरंगा के जगह पाकिस्तान का झंडा लगा दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर घमासान हो गया।

कुशीनगरAug 13, 2022 / 10:58 am

Snigdha Singh

Man hoisted Pakistani flag at home people got angry then police came into action in Kushinagar

Man hoisted Pakistani flag at home people got angry then police came into action in Kushinagar

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां एक समुदाय विशेष के युवक ने अपने घर पर पाकिस्तान का झंडा फहराया। 75वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर देशभर में उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग इसको लेकर तरह-तरह के कार्यक्रमों में देशभक्ति दिखा रहे हैं। देशभर में विशेष उपलब्धि को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। पीएम मोदी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान को लेकर किए गए आव्हान पर लोग घरों में तिरंगा फहरा रहे हैं। वहीं कुछ असामाजिक तत्व अपने देश विरोधी कृत्यों से माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
लोगों ने जताया विरोध

जिले के तरयासुजान थाने के बेंदूपार मुस्तकिल गांव में युवक ने अपने छत पर पाकिस्तानी झंडा लगाया। इसका वीडियो फहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक को परिवार को लोगों ने ऐसा करने से मना भी किया लेकिन युवक नहीं माना। घर की छत पर पाकिस्तानी झंडा लगा दिया। सलमान नाम के युवक द्वारा पाकिस्तान का झंडा लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में जमकर आक्रोश दिख रहा है। ट्विटर पर लोगों ने वीडियो पोस्ट करके कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई।
यह भी पढ़े – अरबों की काली कमाई का खुलासा, एक हफ्ते छापेमारी के बाद 150 करोड़ रुपये किए सरेंडर

पुलिस ने किया युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में भारी विरोध देखने को मिला। लोगों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। इसके बाद प्रशासन ने झंडा उतरवाकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने से मामले में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद तत्काल कार्रवाई की गई है। झंडा उतारने के साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में युवक से पुलिस पूछताछ करने के साथ जांच पड़ताल भी करेगी।

Home / Kushinagar / घर पर फहराया पाकिस्तानी झंडा, लोगों का फूटा गुस्सा तो एक्शन में आई पुलिस, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो