script16 साल की लड़की की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली, मचा हड़कम्प | Teenage Girl Killed Mercilessly in Half Naked Dead Body found | Patrika News
कुशीनगर

16 साल की लड़की की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली, मचा हड़कम्प

कुशीनगर के तमकुहींराज थानाक्षेत्र की घटना।

कुशीनगरNov 11, 2019 / 10:12 am

रफतउद्दीन फरीद

Dead body

शव

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में एक किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। उसके शरीर पर गहरे जख्म भी थे। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। आशंका जतायी जा रही है कि किशोरी की हत्या की गयी होगी।
मामला कुशीनगर के तमकुहींराज थानाक्षेत्र के गड़हिया चिंतामनगांव के सरहे का है। यहां रविवार को मूंज निकालने गई महिलाओं को एक सुनसान जगह पर एक किशोरी का शव अर्धनग्न अवस्था में दिखा। उनके शोर मचाने पर वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी। शव की शिनाख्त सुरेश चौहान की पुत्री विकी (16) के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पइंच गयी।
परिजनों ने जो जानकारी पुलिस को दी है उसके मुताबिक रविवार की भोर में वह महिलाओं के साथ गीत गाने के बाद सोने गयी थी। इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और फिर वह कब गायब हो गया, किसी को पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा, हालांकि पुलिस ने मामले की तेजी से छानबीन किये जाने का दावा किया है।

Home / Kushinagar / 16 साल की लड़की की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली, मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो