16 साल की लड़की की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली, मचा हड़कम्प

कुशीनगर के तमकुहींराज थानाक्षेत्र की घटना।

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में एक किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। उसके शरीर पर गहरे जख्म भी थे। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। आशंका जतायी जा रही है कि किशोरी की हत्या की गयी होगी।

मामला कुशीनगर के तमकुहींराज थानाक्षेत्र के गड़हिया चिंतामनगांव के सरहे का है। यहां रविवार को मूंज निकालने गई महिलाओं को एक सुनसान जगह पर एक किशोरी का शव अर्धनग्न अवस्था में दिखा। उनके शोर मचाने पर वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी। शव की शिनाख्त सुरेश चौहान की पुत्री विकी (16) के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पइंच गयी।

परिजनों ने जो जानकारी पुलिस को दी है उसके मुताबिक रविवार की भोर में वह महिलाओं के साथ गीत गाने के बाद सोने गयी थी। इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और फिर वह कब गायब हो गया, किसी को पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा, हालांकि पुलिस ने मामले की तेजी से छानबीन किये जाने का दावा किया है।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned