कुशीनगर में महिला व बच्ची की निर्मम हत्या, बिना सिर के शव को खेत में फेंका

Varanasi Uttar Pradesh

Publish: Oct, 13 2017 09:46:01 (IST)

Kushinagar, Uttar Pradesh, India
कुशीनगर में महिला व बच्ची की निर्मम हत्या, बिना सिर के शव को खेत में फेंका

रामकोला थाना क्षेत्र के मोतीपाकड़ गांव में मिली लाश, हत्यारों ने सिर से धड़ अलग कर गन्ने के खेत में फेंका

कुशीनगर. जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के मोतीपाकड़ गांव में एक महिला व एक बच्ची की निर्ममता पूर्वक हत्या करके शवों को निवस्त्र हाल में हत्यारों ने गन्ने के खेतों में फेंक दिया। यहीं नहीं, हत्यारों ने महिला व बच्ची का सिर धड़ से अलग कर सिर को गायब कर दिया। हत्यारों ने महिला का एक पैर भी काट कर बच्ची के शव के पास दूसरे खेत मे फेंक दिया था। पुलिस ने निवस्त्र हाल में महिला व बच्ची के शवों को दो गन्ने के खेतों से शुक्रवार को बरामद किया। पुलिस ने महिला व बच्ची के सिर को खोजने के लिए डाॅग स्क्वाॅयड की मदद ली फिर भी दोनों के सिर को बरामद नहीं किया जा सका। बिना सिर के शव होने के कारण महिला व बच्ची की शिनाख्त नहीं पाई है। वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने गन्ने के खेत बगल जा रही कच्ची सड़क पर खून देख के सन्न रहे गए। जब गिरे हुए खून की तरफ बढ़े तो एक गन्ने की खेत में एक महिला व दूसरे गन्ने के खेत में एक बच्ची का बिना सिर का शव पड़ा हुआ देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से महिला व बच्ची की सिर कटी लाश को बरामद कर लिया। पुलिस ने निवस्त्र हाल में मिली महिला व बच्ची के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। पर महिला और बच्ची का सिर न होने की वजह से पुलिस सफल नहीं हो सकी। बच्ची के शव के पास महिला का कटा हुआ पैर व कुछ कपडे भी पुलिस ने बरामद किया है। घटना स्थल पर फॉरेसिंक टीम व डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा।

 

यह भी पढ़ें- बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

 

शव के पास मिली अटैची में रखे समानों की जांच की गई, लेकिन किसी तरह का कोई भी क्लू पुलिस को नहीं मिला जिससे शवों की शिनाख्त हो सके। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ा रही है। पुलिस महिला के उंगलियों के निशान को आधार कार्ड से लिंक करके पहचान करने का दावा कर रही है। इस ब्लाइंड मर्डर को लेकर जितने मुंह उतनी बातें लोग कह रहे हैं। कोई सामूहिक दूराचार की बात कह रहा है तो कोई सिर गायब होने के पीछे तंत्र-मंत्र का कयास लगा रहा है। बहरहाल सच तो पुलिस की जांच से पता चलेगा। परंतु इतना तय है कि महिला व बच्ची किसी अपने की क्रूरता का शिकार हुई है और उस पर महिला बहुत विश्वास करती रही होगी, नहीं तो वह इतने सुनसान जगह पर वह नहीं आती।

 

यह भी पढ़ें- मोदी मंत्रीमंडल से बाहर होने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

 

 

दूसरी बात यह है कि दिल को दहला देने वाले इस ब्लाइंड मर्डर को कई लोगों ने मिल कर अंजाम दिया है। हत्यारे बेहद शातिर भी हैं। उन्होंने महिला व बच्ची की पहचान छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया है।लोगों का मानना है हत्यारे महिला से बेहद घृणा करते होंगे अन्यथा इतनी बेरहमी से हत्या नहीं करते और शवों को निवस्त्र हाल में नही फेंकते। मौके पर पहुचे जिले के एडिशनल एसपी हरगोविंद मिश्र ने खुलासा का दावा किया है। पर आये दिन जिस तरह से घटनाएं हो रही है। वह पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवाल खड़ी करती हैं।

by AK Mall

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned