scriptमहिला शिक्षिका की ये हरकतें हेड मास्टर के नहीं आई पसंद, जूतों से पीटा, वायरल हुआ वीडियो | Headmaster beat female teacher with shoes video gone viral | Patrika News
लखीमपुर खेरी

महिला शिक्षिका की ये हरकतें हेड मास्टर के नहीं आई पसंद, जूतों से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Viral News: अब के समय में कुछ वायरल होने में समय नहीं लगता। ऐसी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सामने आया। इसमें दो लोगों में झगड़ा दिख रहा लेकिन…

लखीमपुर खेरीJun 24, 2022 / 02:18 pm

Snigdha Singh

स्कूल, एक ऐसी जगह होती है जहां से हजारों बच्चे पढ़ाई लिखाई करके ऊंचे पदों पर पहुंचते हैं। लेकिन अगर यहां सिखाने पढ़ाने वाले जूते चलाएं तो बच्चों पर क्या असर होगा। कुछ ऐसा ही हुआ थाना खीरी क्षेत्र के महगुखेड़ा प्राथमिक स्कूल में। जहां स्कूल देर से आने-जाने को लेकर प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र के बीच जमकर मारपीट हुई। शिक्षामित्र को जूतों से पीटने का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। सीमा देवी स्कूल में शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत हैं। जबकि अजीत कुमार प्रधानाध्यापक की जिम्मेदारी निभाते हैं। स्कूल में देर से आने-जाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। इसी में महिला शिक्षिका पर जूते चल गए।
सुबह स्कूल पहुंचने पर अध्यापक अजीत कुमार का कहना है कि शिक्षिका अक्सर देर से पहुचती हैं, यही हरकतें हैं जो हेडमास्टर के पसंद नहीं आती थी। इसी में हेड मास्टर साहब महिला शिक्षामित्र की जूतों से पिटाई करने लगे। स्कूल में मौजूद स्टाफ ने बीच-बचाव का प्रयास किया। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इसके बाद शिक्षा मित्र भी हमलावर हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद स्टाफ के लोगो ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। महिला शिक्षामित्र की जूतों से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी हरकत में आ गयी। दोनों पक्ष की तरफ से मारपीट को लेकर थाना खीरी में तहरीर दी गयी है।
यह भी पढ़े – अब यात्रा के दौरान TTE नहीं चेक कर सकते टिकट, जानिए बदलाव के बाद नया नियम

दोनों का होगा मेडिकल परीक्षण

दोनो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई है। खीरी थाना इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा ने दोनों पक्ष को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। शिक्षक नेता मौके पर पहुंच कर मामले को निपटाने में जुट गए हैं। बीएसए डॉ लक्ष्मी कांत पांडे का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपित हेड मास्टर अजित कुमार को निलंबित कर दिया गया। मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में मिले आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो