scriptयुवक ने उधारी मांगी वापस, तो दोस्त ने सीट बेल्ट बांधकर कर दी हत्या | man killed by friend asking for money returm | Patrika News
लखीमपुर खेरी

युवक ने उधारी मांगी वापस, तो दोस्त ने सीट बेल्ट बांधकर कर दी हत्या

युवक ने दोस्त से दिए हुए पैसे मांगे वापस तो कर दी गई उसकी हत्या

लखीमपुर खेरीMay 14, 2019 / 07:06 pm

Karishma Lalwani

police

युवक ने उधारी मांगी वापस, तो दोस्त ने सीट बेल्ट बांधकर कर दी हत्या

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। इसका आलम यह है कि कभी अपहरण तो कभी बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। खीरी में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। मामाले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
गला दबाकर की हत्या

7 मई को रात करीब 1 बजे थाना खीरी क्षेत्र के ग्राम कीरतपुर में डांस पार्टी के दौरान शिवम अचानक गायब हो गया। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पत्नी मधु ने 8 मई को दर्ज कराई। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने 13 मई को मतीन व लल्लन को फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के गौरा मोड़ से घटना में इस्तमाल की गई बोलेरो गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे 7 मई की रात गुड्डू व इसराइल के साथ शिवम की पत्नी मंजू का डांस देखने बोलेरो गाड़ी से ग्राम कीरतपुर गए थे। जहां शिवम भी मौजूद था। गुड्डू ने शिवम से पूर्व में 10 हजार रुपए उधार लिया थे। जब शिवम पैसे मांगने लगा तो दोनों के बीच विवाद हुआ। गुड्डू ने बहाने से शिवम को गाड़ी में बिठाया और सीट बेल्ट से उसका गला दबाकर हत्या कर दी।
पुलिस टीम द्वारा बताई गई जगह से शिवम के शव को निकाल लिया गया है। पुलिस ने मुकदमे से संबंधित फावड़ा भी बरामद कर लिया है। फरार गुड्डू और इसराइल की तलाश में पुलिस टीम को लगा दिया गया है। पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो