scriptललितपुर रेलवे स्टेशन के पास होटल में लड़के ने लगाई फांसी, पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा | Boy hanged hotel near Lalitpur railway station police sent for post mortem | Patrika News
ललितपुर

ललितपुर रेलवे स्टेशन के पास होटल में लड़के ने लगाई फांसी, पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में रेलवे स्टेशन के पास देर रात आए एक लड़के की लाश फांसी पर लटकते हुए मिली। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

ललितपुरSep 17, 2022 / 02:22 pm

Dinesh Mishra

Lalitpur News File Photo of Hanging Boy

Lalitpur News File Photo of Hanging Boy

ललितपुर में रेलवे स्टेशन स्थित एक लॉज में रुके हुए यात्री का शव उस समय उसके कमरे में ही पंखे पर लटकता हुआ पाया गया, जब सुबह देर तक यात्री अपने कमरे से बाहर नहीं निकला और होटल का स्टाफ उसे जगाने के लिए वहां पहुंचा।
यात्री का शव पंखे पर लटकता देख नौकर के होश उड़ गए। आनन-फानन में होटल मालिक द्वारा सदर कोतवाली पुलिस को उक्त घटना की सूचना दी गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसके दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त की और उसके परिजनों को सूचना दी इसके बाद पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी भिजवा दिया है।
यह भी पढे: मदरसों के सर्वे पर मंत्री दानिश अंसारी बोले- न बुल्डोजर चलेगा, न बंद होंगे, विपक्ष भड़का रहा..


सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे स्ट्रेशन इलाके में संचालित पाराशर लॉज में शुक्रवार की देर रात करीब 1:15 बजे एक यात्री रुकने के मकसद से आया था। यात्री के आग्रह पर लॉज के संचालक ने उसे रहने के लिए कमरा दे दिया और उसका आधार कार्ड जमा करवा लिया। आधार कार्ड के अनुसार यात्री समीपवर्ती जनपद झांसी शहर का निवासी है और उसका नाम उदय बाजपेई पुत्र रवीन्द्र बाजपेई है। कमरे की चाबी लेने के बाद यात्री अपने कमरे में चला गया और रात्रि में सो गया । लेकिन जब वह सुबह 9:00 बजे तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तब लॉज का नौकर उसे जगाने के लिए कमरे में पहुंचा, तब उसने खिड़की में से यात्री का शव कमरे में ही लगे पंखे पर लटकता हुआ देखा तो उसके होश उड़ गए। तत्पश्चात उसने आनन-फानन में इस घटना की सूचना तत्काल लॉज के मालिक को दी।
यह भी पढे: पानी पर तैरने वाला सोलर Power प्लांट शुरू, सबसे सस्ती मिलेगी बिजली, कम होगा बिल

लॉज के मालिक ने मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया और कमरा ना खोलकर तत्काल उक्त घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। लॉज संचालक की सूचना पर मौके पर पहुंची, सदर कोतवाली पुलिस ने कमरे का गेट तोड़ा और यात्री के शव को फांसी के फंदे से उतारकर लॉज में मौजूद उसके सामान और उसके कागजातों की तलाशी ली। जिसके बाद उसके आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। तत्काल उसके परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई, साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों के आने का इंतजार हो रहा है।
यह भी पढे: बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड: 48 घंटों तक इन जिलों के लोग हो जाओ सावधान

पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है पुलिस ने मृतक का मोबाइल भी जप्त किया, कॉल रिकॉर्ड खंगाल कर यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर वह क्या वजह थी, जिस कारण यात्री में लॉज के कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दी।

Home / Lalitpur / ललितपुर रेलवे स्टेशन के पास होटल में लड़के ने लगाई फांसी, पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो