scriptलगातार बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, डॉक्टर के बेटे समेत कई संक्रमित, एक वर्षीय मासूम भी शामिल | Increase in Corona Virus Cases Many People Getting Infected | Patrika News
ललितपुर

लगातार बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, डॉक्टर के बेटे समेत कई संक्रमित, एक वर्षीय मासूम भी शामिल

ललितपुर जनपद में एक दिन की हल्की राहत के बाद दोबारा बड़ी मात्रा में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। पॉजिटिव निकले मरीजों में एक सरकारी डॉक्टर का पुत्र, एक विद्युत विभाग का अधिकारी कर्मचारी के साथ दो बच्चे शामिल हैं। जबकि एक मरीज को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया।

ललितपुरJan 12, 2022 / 06:42 pm

Karishma Lalwani

Increase in Corona Virus Cases Many People Getting Infected

Increase in Corona Virus Cases Many People Getting Infected

ललितपुर. जनपद में एक दिन की हल्की राहत के बाद दोबारा बड़ी मात्रा में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। पॉजिटिव निकले मरीजों में एक सरकारी डॉक्टर का पुत्र, एक विद्युत विभाग का अधिकारी कर्मचारी के साथ दो बच्चे शामिल हैं। जबकि एक मरीज को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। बीते 24 घंटों में स्वास्थ्य विभाग द्वारा करीब 3000 से अधिक संदिग्धों की जांच की गई है। इस जांच के दौरान 22 पॉजिटिव मरीज मिले। पॉजिटिव निकले मरीजों में जिला टीवी अस्पताल में तैनात डॉ. जेएस बक्शी का 20 वर्षीय पुत्र और शहरी क्षेत्र के मोहल्ला गांधी नगर 132 केवी पावर हाउस पर तैनात 46 वर्षीय रवि प्रकाश नामक विद्युत कर्मचारी शामिल है। जांच के दौरान पॉजिटिव निकली 22 मरीजों के साथ मरीजों का आंकड़ा 97 पहुंच गया है जबकि पिछले 24 घंटों में एक मरीज अस्पताल से पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचा है।
यह भी पढ़ें

बारिश और ठंड के मौसम में संक्रमण की संभावना अधिक, अगले सोमवार तक 10वीं तक के स्कूल बंद

मरीजों में 47 वर्षीय मिलन कुमार मंडल, 35 वर्षीय दिलसा, 59 वर्षीय वीरेंद्र सिंह, 35 वर्षीय शैलेश गौर, 23 वर्षीय अखिलेश राजपूत, 21 वर्षीय सतेंद्र, 17 वर्षीय मोहिनी आदि शामिल हैं। सभी मरीज होम क्वारन्टीन में रखे गए हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन लगातार लोगों से एहतियात बरतने की अपील कर रहा है।
यह भी पढ़ें

प्रदेश के 70 जिलों में कोरोना का खौफ, यह जिले सबसे ज्यादा प्रभावित

यूपी में 11 हजार से ज्यादा केस

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की तस्वीर डराने वाली है। बीते 24 घंटे में 11 हजार से ज्यादा एक्टिव केस सामने आए हैं। नए केस के समाने आने के बाद एक्टिव केस की कुल संख्या 44,466 हो गई है।

Home / Lalitpur / लगातार बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, डॉक्टर के बेटे समेत कई संक्रमित, एक वर्षीय मासूम भी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो