scriptकोरोना वायरस से निपटने के लिए स्वयंसेवी सेवाएं दे रहे लोग हुए सम्मानित | People giving volunteer services to combat corona virus honored | Patrika News
ललितपुर

कोरोना वायरस से निपटने के लिए स्वयंसेवी सेवाएं दे रहे लोग हुए सम्मानित

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने-अपने स्तर पर लोग स्वयंसेवी सेवाएं दे रहे हैं

ललितपुरApr 07, 2020 / 02:25 am

Karishma Lalwani

कोरोना वायरस से निपटने के लिए स्वयंसेवी सेवाएं दे रहे लोग हुए सम्मानित

कोरोना वायरस से निपटने के लिए स्वयंसेवी सेवाएं दे रहे लोग हुए सम्मानित

ललितपुर. कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने-अपने स्तर पर लोग स्वयंसेवी सेवाएं दे रहे हैं। कुछ जनप्रतिनिधि भी इनके हौसले को बढ़ाने के लिए इनका सम्मान भी करने से पीछे नहीं रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में समाजवादी पार्टी की पूर्व जिला अध्यक्ष जखोरा निवासी ज्योति कल्पनीत सिंह लोधी ने जन सेवा के कार्यों में लगे हुए कर्मवीरों को सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर पुलिस विभाग के कर्मचारी सफाई कर्मी बैंक सेवा में लगे कर्मचारियों को पुष्पमाला और शॉल देकर सम्मानित किया और पूरे जनपद की जनता की ओर से उनका धन्यवाद भी किया।
पूर्व जिलाध्यक्ष ज्योति सिंह ने कहा कि यह सभी वह लोग वह हैं जो अपनी परवाह ना करते हुए अपने दुखों को बुलाकर जन सेवा में लगे हुए हैं। हमारी सुरक्षा व सुविधाओं हेतु दिन-रात बनाते हुए मेहनत कर रहे हैं जिससे हमारी दैनिक चर्या सुगम बनी रहे। हम सभी उन का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं उनकी सेवा के बदले हमने उन्हें छोटा सा सम्मान देकर उन्हें सम्मानित किया है जिसके वे वास्तव में हकदार हैं।

Home / Lalitpur / कोरोना वायरस से निपटने के लिए स्वयंसेवी सेवाएं दे रहे लोग हुए सम्मानित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो