scriptअचानक ब्रेक लगाने से तेज रफ्तार बाइक फिसली, दामाद की हुई मौत, तीन घायल | Speeding bike slipped due to sudden braking son-in-law died | Patrika News
ललितपुर

अचानक ब्रेक लगाने से तेज रफ्तार बाइक फिसली, दामाद की हुई मौत, तीन घायल

सड़क पर तेज रफ्तार अनियंत्रित गति से दौड़ रही एक बाइक उस समय ब्रेक लगाते ही अचानक फिसल गई। जब बाइक के सामने अचानक गोवंश आ गई और चालक ने हड़बड़ा कर जोरदार ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही तेज रफ्तार बाइक से चलकर गोवंश से टकरा गई और फिसलकर गिर गई।

ललितपुरJul 04, 2022 / 06:41 pm

Karishma Lalwani

deadbody.jpg

Deadbody file photo

सड़क पर तेज रफ्तार अनियंत्रित गति से दौड़ रही एक बाइक उस समय ब्रेक लगाते ही अचानक फिसल गई। जब बाइक के सामने अचानक गोवंश आ गई और चालक ने हड़बड़ा कर जोरदार ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही तेज रफ्तार बाइक से चलकर गोवंश से टकरा गई और फिसलकर गिर गई। इस दुर्घटना में दामाद सहित दो लोग व मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय राहगीरों द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ावरा भेजा गया, जहां पर तैनात डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद दामाद को मृत घोषित कर दिया घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया है।
झाड़ फूँक के इलाज के लिए ले जा रहे थे

समीपवर्ती मध्य प्रदेश के जनपद सागर के अंतर्गत थाना बांदरी के ग्राम नेतना निवासी 25 वर्षीय वीरेंद्र यादव की पत्नी निधि को सांप ने काट लिया था। जिसका झाड़ फूंक से इलाज कराने टीकमगढ़ अंतर्गत बगाज माता मंदिर पर ले जाना था। जिसके लिए उसने अपनी ससुराल मध्य प्रदेश के समसापुर निवासी अपने चचेरे साले हेमराज यादव और सास सुशीला रानी को बुलाया था। जब वह रविवार को अपने घर से दो बाइकें लेकर निकला था। एक बाइक पर चचेरा भाई हेमराज अपनी बहन निधि को लेकर आगे निकल गया और वीरेंद्र यादव अपनी मोटरसाइकिल पर अपनी सास और अपने 6 वर्षीय मासूम बच्चे को लेकर पीछे से जा रहा था। अभी वह जनपद के थाना मदनपुर के पहाड़ी कला के कठा नाले के पास पहुंचा ही था, कि वहां पर सड़क पर ही आवारा छुट्टा जानवर घूम रहे थे, जिसे देखकर उसने मोटरसाइकिल पर से अपना नियंत्रण खो दिया और मोटरसाइकिल सीधा जाकर आवारा जानवरों से टकरा गई। जिस कारण बाइक सड़क पर गिर गई और घिसटते हुई चली गई।
यह भी पढ़ें – योगी सरकार की प्रत्येक परिवार को नौकरी देने की योजना सराहनीय: सांसद मेनका गांधी

गंभीर रूप से घायल

इस दुर्घटना में उसकी सास उसका बच्चा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में स्थानीय राहगीरों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडावरा भेजा गया। जहां पर डॉक्टरी परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने वीरेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया दोनों ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया है। बताया गया है कि उधर उसकी पत्नी भी जिंदगी और मौत के बीच में झूल रही है एवं पति की मौत हो चुकी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया और जांच में जुट गई है।

Home / Lalitpur / अचानक ब्रेक लगाने से तेज रफ्तार बाइक फिसली, दामाद की हुई मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो