scriptपीएम मोदी से मिलने का सुनहरा मौका, बस खर्च करने होंगे 5 रुपए | bjp giving chance to common people to meet pm modi | Patrika News
कारोबार

पीएम मोदी से मिलने का सुनहरा मौका, बस खर्च करने होंगे 5 रुपए

जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं वैसे-वैसे बीजेपी पीएम मोदी की लोकप्रियता को बढ़ाने और फंड़ जमा करने के नए तरीके अपना रही है।

नई दिल्लीNov 29, 2018 / 01:11 pm

manish ranjan

modi

पीएम मोदी से मिलने का सुनहरा मौका, बस खर्च करने होंगे 5 रुपए

नई दिल्ली। जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं वैसे-वैसे बीजेपी पीएम मोदी की लोकप्रियता को बढ़ाने और फंड़ जमा करने के नए तरीके अपना रही है। हाल ही में बीजेपी ने फंड़ जमा करने का एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। दरअसल बीजेपी आम आदमी को सिर्फ पांच रुपए में पीएम मोदी से बात करने और मिलने का मौका दे रही है। अगर आप भी पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं। तो आपके लिए ये एक बेहतरीन मौका है। आईए जानते हैं पीएम मोदी से मिलने के लिए आपको क्या करना होगा।

पांच रुपए में पीएम मोदी से मिलने का मौका

पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में नरेंद्र मोदी (NaMo) ऐप में को इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद आपको नमो ऐप के डोनेशन फीचर में जाना होगा। वहां जाने के बीजेपी को डेनोशन देना होगा। बीजेपी को ये डेनोशन आप अपनी मर्जी के मुताबिक 5 से 1000 रुपए तक के बीच में दे सकते हैं। इस डोनेशन के बाद आपको एक काम और करना होगा जिसके बाद आप पीएम मोदी से मिल सकते हैं।

इसलिए बीजेपी ने उठाया ये कदम

भाजपा का इस कदम को लेकर यह कहना है कि हम आम लोगों को पीएम मोदी से मिलने का मौका दे रहे हैं। करोड़ों लोगों का सपना है कि वो पीएम मोदी से मिले लेकिन कई कारणों से ऐसा नहीं हो पाता है। इसलिए हम इस कदम के जरिए लोगों के उस सपने को पूरा करने का काम कर रहे हैं। साथ ही बीजेपी का यह भी कहना है कि अगर डोनेशन के बाद जनरेट रेफरल कोड का 10 लोग भी यूज करते है, तो उन्हें फ्री में नमो टी-शर्ट और कॉफी मग दिया जाएगा।

Home / Business / पीएम मोदी से मिलने का सुनहरा मौका, बस खर्च करने होंगे 5 रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो