Airtel फ्री में दे रहा है 5 जीबी डाटा, लाभ उठाने के लिए करना होगा यह काम, यहां जानें डिटेल

  • New 4G SIM or 4G Upgrade Free Data Coupons के नाम से ऑफर लाई Airtel
  • यूजर्स को फ्री डाटा एक-एक जीबी के पांच कूपन में मिलेगा।

By: Mahendra Yadav

Published: 29 Nov 2020, 12:31 PM IST

टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए समय—समय पर कई आकर्षक ऑफर्स लाती रहती हैं। रिलांयस जियो के आने के बाद अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी प्री—पेड यूजर्स को लुभाने के लिए कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड डाटा के प्लान्स लाती रहती हैं। टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) भी अपने यूजर्स को लुभाने के लिए कई आकर्षक ऑफर्स लॉन्च करती रहती है। अब Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स 5 जीबी तक डाटा फ्री में ले सकते हैं।

Free Data Coupons
Airtel अपने यूजर्स के लिए जो नया ऑफर लाई है, उसे New 4G SIM or 4G Upgrade Free Data Coupons के नाम से बाजार में पेश किया गया है। इस ऑफर के तहत टेलिकॉम कंपनी अपने यूजर्स को 5 जीबी तक डाटा फ्री में दे रही है। ये डाटा यूजर्स को एक—एक जीबी के पांच कूपन में मिलेगा।

डाउनलोड करना होगा एप
एयरटेल के इस फ्री डाटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को Airtel Thanks एप डाउनलोड करना होगा। यह एप इंस्टॉल करते ही यूजर्स को एक जीबी डाटा मिल जाएगा। इसके अलावा नई एयरटेल की सिम लेने वालों को भी इस ऑफर का लाभ मिलेगा। यूजर्स को Airtel Thanks एप डाउनलोड करने के बाद अपने एयरटेल के मोबाइल नंबर से उसमें रजिस्ट्रेशन भी करना होगा।

यह भी पढ़ें—BSNL का शानदार प्लान: 599 रु में 3300 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल—एसटीडी कॉलिंग

airtel_2.png

इन यूजर्स को मिलेगा लाभ
हालांकि एयरटेल के इस ऑफर का लाभ सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिल पाएगा, जो पहली बार एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड कर रहे हैं। इसके अलावा इसका फायदा उन लोगों को भी मिलेगा जो एयरटेल का नया सिम कार्ड ले रहे हैं या फिर अपने 3जी सिम कार्ड को 4जी में अपग्रेड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें—यह कंपनी लाई शानदार ऑफर, 3 महीने तक फ्री मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट, ऐसे उठाएं लाभ

72 घंटे में मिल जाएंगे कूपन
यदि यूजर्स इन शर्तों को पूरा करते हैं तो उन्हें एप डाउनलोड करने के बाद अपने एयरटेल के मोबाइल नंबर से उसमें रजिस्ट्रेशन करें। ध्यान रहे कि यह रजिस्ट्रेशन सिम लेने के 30 दिनों के अंदर करना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद यूजर्स के अकाउंट में एक-एक जीबी के पांच कूपन 72 घंटे के अंदर मिल जाएंगे, जिन्हें यूजर्स कभी भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

Bharti Airtel Ltd
Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned