scriptयह कंपनी लाई शानदार ऑफर, 3 महीने तक फ्री मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट, ऐसे उठाएं लाभ | Excitel offering 3 months free high speed internet services | Patrika News

यह कंपनी लाई शानदार ऑफर, 3 महीने तक फ्री मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट, ऐसे उठाएं लाभ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2020 12:29:26 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस ऑफर के तहत यूजर्स बिना कोई चार्ज दिए 3 महीने तक फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट का लुत्फ उठा सकते हैं। बता दें कि पिछले दिनों भी कंपनी ने यूजर्स के लिए शानदार ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की थी।

कोरोना की वजह से वर्क फ्रॉम होम और स्टडी फ्रॉम होम का चलन बढ़ गया है। ऐसे में यूजर्स का डेटा ज्यादा खर्च हो रहा है। वर्क फ्रॉम होम में कई यूजर्स को इंटरनेट स्पीड की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी एक्साइटेल (Excitel) यूजर्स के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। Excitel के इस ऑफर के तहत यूजर्स बिना कोई चार्ज दिए 3 महीने तक फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट का लुत्फ उठा सकते हैं। बता दें कि पिछले दिनों भी कंपनी ने यूजर्स के लिए शानदार ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की थी। अब इस फेस्टिव सीजन में कंपनी यूजर्स के लिए 3 महीने तक फ्री हाई स्पीड इंरटनेट का ऑफर लाई है।
ऐसे मिलेगा लाभ
बता दें कि Excitel के इस ऑफर का नाम #FullpeHalfFree है। इस ऑफर का लाभ एक्साइटेल ब्रॉडबैंड के उन यूजर्स को मिलेगा, जिन्होंने एक्साइटेल ब्रॉडबैंड का 6 महीने का प्लान लिया है। यूजर्स 6 महीने के प्लान में 9 महीने तक हाई स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। यानि 6 महीने वाला प्लान लेने के बाद यूजर्स को इसके बाउ के 3 महीने किसी तरह का चार्ज नहीं देना होगा। आप 6 महीने के प्लान पर 9 महीने तक लाभ उठा सकेंगे। बता दें कि जो यूजर्स 6 महीने या एक साल का प्लान लेते हैं, उन्हें इसका फायदा मिलेगा।
यह भी पढ़ें—मोबाइल में स्लो है वाई—फाई की स्पीड तो इन आसान तरीकों से हो जाएगी फास्ट

excitel2.png
इन शहरों के लोगों को मिलेगा फायदा
बता दें एक्साइटेल के इस ऑफर का फायदा देश के सभी शहरों के लोग नहीं उठा पाएंगे। फिलहाल दिल्ली-एनसीआर, लखनऊ, झांसी और जयपुर के यूजर एक्साइटेल के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आने वाले समय में देश के कुछ और शहरों में ये सेवा शुरू की जा सकती है।
यह भी पढ़ें—क्या आपके एंड्रॉयड स्मार्टफोन में भी आ रहीं हैं ये परेशानियां, खुद कर सकते हैं ठीक, यहां जानें कैसे

क्या करना होगा
एक्साइटेल के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर एक फॉर्म भरना होगा। इसमें आपको इस ऑफर के नियम और शर्तों की जानकारी भी मिलेगी। इसके बाद आप अपनी सुविधा के अनुसार, 100 Mbps, 200 Mbps या 300 Mbps वाले प्लान्स में से कोई भी प्लान चुन सकते हैं। बता दें कि
बीते दिनों एक्साइटेल ने 100 Mbps, 200 Mbps और 300 Mbps वाले मंथली, 3 महीने के लिए, 4 महाने के लिए, 6 महीने के लिए और एक साल वाले प्लान की घोषणा की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो