scriptBSNL का शानदार प्लान: 599 रु में 3300 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग | BSNL Fiber Basic Plus Broadband plan 3300 GB Data | Patrika News

BSNL का शानदार प्लान: 599 रु में 3300 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2020 03:40:44 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

BSNL का यह Fiber Basic Plus plan देशभर में उन सभी जगहों पर उपलब्ध होगा, जहां बीएसएनएल की Fibre-to-the-Home (FTTH) सर्विस उपलब्ध है।

bsnl_1.png
वर्क फ्रॉम होम और स्टडी फ्रॉम होम की वजह से डाटा कंजप्शन बढ़ गया है। इसी वजह से टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स के लिए सस्ते और अच्छे प्लान्स लेकर आ रही हैं। इसी कड़ी में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने एक ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। बीएसएनएल के इस प्लान का नाम Fiber Basic Plus रखा गया है। इस प्लान की कीमत 599 रुपए प्रतिमाह है। BSNL का यह Fiber Basic Plus plan देशभर में उन सभी जगहों पर उपलब्ध होगा, जहां बीएसएनएल की Fibre-to-the-Home (FTTH) सर्विस उपलब्ध है। यह ब्रॉडबेंड प्लान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में उपलब्ध नही है।
अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल
बीएसएनएल के इस प्लान में ब्रॉडबैंड यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। इस प्लान के जरिए BSNL अपने 499 रुपये वाले Fiber Basic प्लान को एक्पेंड कर रही है।
नए प्लान के बारे में सबसे पहले Kerala Telecom Info ने रिपोर्ट किया है। बता दें कि यह प्लान फिलहाल बीएसएनएल की ऑफिशियल वेबसाइट में लिस्टेड नहीं है।
यह भी पढ़ें—BSNL लाया शानदार ऑफर, फ्री में रिचार्ज करें मोबाइल, यहां जानें कैसे

bsnl_2.png
3300 जीबी डाटा
बीएसएनएल का इस Fiber Basic Plus प्लान की कीमत 599 रुपए प्रति माह है। इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों के लिए 3300 जीबी डेटा मिलेगा। इसमें उन्हें 60Mbps तक की स्पीड मिलेगी। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी। लिमिट खत्म होेने के बाद यूजर्स को 2Mbps की स्पीड मिलेगी।
यह भी पढ़ें—
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो