scriptVideo: पहले सिगरेट जलाई फिर महिला को सरेआम मारा थप्पड़, दबंग युवक का गाली गलौज वाला वीडियो आया सामने | a domineering young man first lit a cigarette and then slapped woman Video viral | Patrika News
लखनऊ

Video: पहले सिगरेट जलाई फिर महिला को सरेआम मारा थप्पड़, दबंग युवक का गाली गलौज वाला वीडियो आया सामने

A Young Man Slapped Woman: सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है एक युवक महिला को सरेआम थप्पड़ जड़ देता है।

लखनऊMar 19, 2024 / 08:08 pm

Anand Shukla

a domineering young man first lit a cigarette and then slapped  woman Video viral

A Young Man Slapped Woman

A Young Man Slapped Woman: लखनऊ से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बिजनौर इलाके में एक दबंग किस्म का आदमी एक महिला को सरेआम गाली देता है। इसके बाद सरेआम महिला को थप्पड़ जड़ देता है। थप्पड़ इतना जोरदार होता है कि महिला गश खाकर जमीन पर गिर पड़ती है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
18 मार्च की रात लगभग 10 बजे बिजनौर इलाके में एक दबंग किस्म का आदमी महिला से लड़ाई कर रहा है। महिला को लगातार गालियां दे रहा है। बताया जा रहा है कि महिला न्यू गरौड़ा की रहने वाली है और आरोपी का नाम गोलू उर्फ रमेश है।
यह भी पढ़ें

GST के डिप्टी कमिश्नर धनेंद्र पाण्डेय गिरफ्तार,यूपी विजिलेंस की टीम ने घूस लेते हुए रंगे हाथ दबोचा


वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि आरोपी शख्स कहता है कि वह यादव है, इसलिए गाली देता है। वीडियो में ये भी साफ दिख रहा है कि आरोपी शख्स पहले माचिस की तीली से सिगरेट जलाता है और फिर जलती तीली महिला के ऊपर फेंक देता है। जल जाने के डर से महिला जोर से चीखती है और तभी ये दबंग महिला के गाल पर तमाचा मार देता है। ये तमाचा इतनी तेज था कि महिला गश खाकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने गोलू के खिलाफ 354, 504, 506 की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Home / Lucknow / Video: पहले सिगरेट जलाई फिर महिला को सरेआम मारा थप्पड़, दबंग युवक का गाली गलौज वाला वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो