scriptअरविंद केजरीवाल को अखिलेश से मिला बड़ा भरोसा, सपा दफ्तर में मीटिंग के बाद किया ऐलान | Akhilesh Yadav Arvind Kejriwal Meeting in lucknow | Patrika News
लखनऊ

अरविंद केजरीवाल को अखिलेश से मिला बड़ा भरोसा, सपा दफ्तर में मीटिंग के बाद किया ऐलान

Akhilesh Yadav Arvind Kejriwal Meeting: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भगंवत मान और संजय सिंह के साथ अखिलेश यादव से मुलाकात की।

लखनऊJun 07, 2023 / 07:25 pm

Rizwan Pundeer

Akhilesh yadav

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अखिलेश यादव से सपा कार्यालय में मुलाकात हुई।

Akhilesh Yadav Arvind Kejriwal Meeting: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन का ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि ये अध्यादेश सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जिस तरह से लाया गया और जिस तरह एक चुनी हुई सरकार को कमजोर किया गया। वो गलत है। संसद में जब ये बिल आएगा तो समाजवादी पार्टी उसका विरोध करेगी।
अखिलेश यादव ने केजरीवाल के साथ साझा प्रेस वार्ता में कहा, मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि दिल्ली का अध्यादेश जो आया है वह गैर लोकतांत्रिक है। इस लड़ाई में हम आपके साथ हैं।
केजरीवाल ने किया अखिलेश का धन्यवाद
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर गैर-बीजेपी पार्टियां एक साथ हो जाती हैं तो इस अध्यादेश को राज्यसभा में पराजित किया जा सकता है। इससे देश में एक मजबूत संदेश जाएगा कि मोदी सरकार 2024 में सत्ता में नहीं आ रही है। मैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि उनकी पार्टी हमें राज्यसभा में समर्थन करेगी।

Home / Lucknow / अरविंद केजरीवाल को अखिलेश से मिला बड़ा भरोसा, सपा दफ्तर में मीटिंग के बाद किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो