scriptअखिलेश यादव की बात सुन यूपी विधानसभा में विधायकों ने लगाए ठहाके, कहा- बात खानदान तक पहुंची है तो… | Akhilesh Yadav speech in UP assembly MLAs and cm yogi laughed | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव की बात सुन यूपी विधानसभा में विधायकों ने लगाए ठहाके, कहा- बात खानदान तक पहुंची है तो…

अखिलेश यादव ने अलग-अलग मंत्रालयों को पिछले वर्ष आवंटित किए गए बजट और उस पर हुए खर्च का भी जिक्र किया। उन्होंने आगे कहा कि क्या शेरो-शायरी से बातें जमीन तक पहुंच जाएगी।

लखनऊFeb 11, 2024 / 08:21 am

Aman Kumar Pandey

akhilesh in UP assembly
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार हर बार सबसे बड़ा बजट पेश करती है। पर उस बजट को खर्च नहीं कर पाती है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार 5 फरवरी को यूपी विधानसभा में पेश किए गए बजट 2024-25 पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि सरकार ने जितना आवंटन किया। उस पर खर्च कितना हुआ है। इसकी कोई जानकारी नहीं देती है।
यह भी पढ़ें

जयंत चौधरी पर सपा नेता राम गोपाल यादव का तंज, कहा जिनका चरित्र भागने वाला…

क्या शेरो-शायरी से जमीन तक पहुंचेगी बातें
अखिलेश यादव ने अलग-अलग मंत्रालयों को पिछले वर्ष आवंटित किए गए बजट और उस पर हुए खर्च का भी जिक्र किया। उन्होंने आगे कहा कि क्या शेरो-शायरी से बातें जमीन तक पहुंच जाएगी। जो बातें मैंने कही है। उस पर क्या कहेंगे। सदन जाने कि आप बजट क्यों नहीं खर्च कर पा रहे है। आप जो प्रोविजन कर रहे हो। वह आंकड़े गलत हैं। या जो खर्च करने जा रहे हैं तो वो डेटा गलत हैं। बीजेपी की नीति आम जनता के लिए नहीं है। वह सिर्फ 10 प्रतिशत संपन्न लोगों के लिए है।

Home / Lucknow / अखिलेश यादव की बात सुन यूपी विधानसभा में विधायकों ने लगाए ठहाके, कहा- बात खानदान तक पहुंची है तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो