scriptUP इन्वेस्टर्स समिट : एक तरफ इन्वेस्टर सम्मिट- दूसरी और नीरव मोदी जैसे भगोड़ों की के पोस्टर | anti investor summit poster pasted by CONGRESS | Patrika News
लखनऊ

UP इन्वेस्टर्स समिट : एक तरफ इन्वेस्टर सम्मिट- दूसरी और नीरव मोदी जैसे भगोड़ों की के पोस्टर

UP Investor Summit 2018 : एक तरफ इन्वेस्टर सम्मिट- दूसरी और नीरव मोदी के पोस्टर

लखनऊFeb 21, 2018 / 03:02 pm

Anil Ankur

anti investor summit poster pasted by CONGRESS

anti investor summit poster pasted by CONGRESS


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जहां एक ओर उत्तर प्रदेश में निवेशकों को लुभाने के लिए इनवेस्टर मीट कर रही है वहीं कांग्रेस ने होर्डिंग लगाकर यह संदेश दिया है कि किस प्रकार धन हड़पकर उद्यमी भाग गए।
ये भी पढ़े – मुकेश अंबानी का बड़ा एलान, दिसंबर तक यूपी के सभी गांवों में जियो कनेक्शन

उत्तर प्रदेश की राजधानी में लखनऊ में आज से दो दिन देश-विदेश के निवेशकों का जमावड़ा लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका उद्घाटन किया। उत्तर प्रदेश की राजधानी में लखनऊ में आज से दो दिन देश-विदेश के निवेशकों का जमावड़ा लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका उद्घाटन किया। इससे पहले उत्तर प्रदेश के युवा कांग्रेस के नेताओं ने लखनऊ में कई जगहों पर पीएम के विरोध में पोस्टर लगाए हैं। इन सभी पोस्टर में लिखा है, दर्जनों देश घूम आए, कितना आया व्यापार। जवाब दो चौकीदार। वहीं एक पोस्टर में ललित मोदी , विजय माल्या और नीरव मोदी के फरार होने की भी बात लिखी है। लिखा है, पहले ललित फिर माल्य, अब नीरव भी हुआ फरार। स्वागत है लखनऊ में देश बेचना वाले आपका चौकीदार।
ये भी पढ़े – यूपी में डिफेंस केरीडोर के लिए 20 हजार करोड़ रुपए और ढाई लाख को रोजगार

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने सवालिया अंदाज में कहा कि सरकार एक तरफ तो कह रही है कि लाखों करोड़ के एमओयू हो रहे हैं। ऐसे में सरकार को बताना चाहिए कि उन एमओयू में प्रदेश के युवाओं को कितना और कब रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि एक निश्चित समयावधि के भीतर बेरोजगारों को रोजगार मिलना चाहिए, जिसका खुलासा सरकार को करना चाहिए, कहा कि क्या सरकार रोजगारविहीन विकास की ओर बढ़ रही है। राजपूत ने कहा कि सरकार यह भी बताए कि यह इन्वेस्टर्स समिट है या डिसइंवेस्टमेंट समिट है, क्योंकि जानकारी मिली है कि सरकार लखनऊ विकास प्राधिकरण सहित अन्य प्राधिकरणों की तमाम योजनाओं को नीलामी में रखने जा रही है। सरकार को इस पर स्पष्टीकरण देना होगा। सरकार ने नगर निगम को निर्देश दिए हैं कि इन होर्डिंगों को तुरंत हटा दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो