scriptमुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी के भाई अरविंद राठी जल्द होंगे लखनऊ जेल शिफ्ट, शासन ने दिए आदेश | Arvind Rathi brought Lucknow jail by up police tight security | Patrika News
लखनऊ

मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी के भाई अरविंद राठी जल्द होंगे लखनऊ जेल शिफ्ट, शासन ने दिए आदेश

उत्तर प्रदेश सरकार ने माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोपी सुनील राठी के भाई अरविंद राठी को बाराबंकी से लखनऊ जेल में शिफ्ट करने के आदेश दे दिए गए हैं।

लखनऊSep 25, 2018 / 02:37 pm

Mahendra Pratap

Arvind Rathi brought Lucknow jail by up police tight security

मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले अरविंद राठी जल्द होंगे लखनऊ जेल शिफ्ट, शासन ने दिए आदेश

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोपी सुनील राठी के भाई अरविंद राठी को बाराबंकी से लखनऊ जेल में शिफ्ट करने के आदेश दे दिए गए हैं। बताया जाता है कि अरविंद राठी, मुन्ना बजरंगी की हत्याकांड का मास्टरमाइंड सुनील राठी का भाई है। अरविंद पहले बागपत जेल में था, लेकिन बाद में देवरिया भेज दिया गया था। इसके बाद उसकी हत्या की आशंका पर उसे देवरिया भेज दिया गया। इसका बाद अरविंद राठी के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए प्रशासन को पत्र लिखकर बारांबकी जेल में शिफ्ट कराया था।

अरविंद राठी को कड़ी सुरक्षा के बीच लाया जाएगा लखनऊ

बताया जा रहा है कि यूपी के डीजी जेल के आदेश के मुताबिक ही माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोपी सुनील राठी के भाई अरविंद राठी को यूपी पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच बाराबंकी से लखनऊ जेल लाया जाएगा। जिससे सुनील राठी के भाई अरविंद राठी पर किसी प्रकार की कोई मुसीबत न आए।

बाराबंकी से लखनऊ जेल भेजने के दिए गए आदेश

मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोपी सुनील राठी के भाई अरविंद राठी को कड़ी सुरक्षा के बीच बाराबंकी से लखनऊ जेल भेजने के सख्त आदेश दे दिए गए हैं। यह आदेश सोमवार को यूपी के डीजी जेल ने बाराबंकी जेल अधीक्षक को पत्र लिखकर दिया। यूपी के देवरिया जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद को दूसरी जेल में शिफ्ट करने के लिए डीएम ने आईजी जेल को पत्र लिखा था क्योंकि इससे पहले अरविंद राठी देवरिया जेल में बंद था।

बागपत जेल में हुई थी मुन्ना बजरंगी की हत्या

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में अरविंद राठी के भाई सुनील राठी ने माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी थी जिससे पूरे यूपी में हड़कम्प मच गया था। इसके साथ ही जेलों में कैदियों में भी हड़कम्प मचा गया था और अपने आपको जेल में कड़ी सुरक्षा के बीच रहते हुए भी असुरक्षित सहसूस कर रहे थे।

Home / Lucknow / मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी के भाई अरविंद राठी जल्द होंगे लखनऊ जेल शिफ्ट, शासन ने दिए आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो