scriptटोल प्लाजा पर कांग्रेसी नेता पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद | attack on congress leader returning from priyanka gandhi program | Patrika News
लखनऊ

टोल प्लाजा पर कांग्रेसी नेता पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद

घटना निगोहा टोल प्लाजा की है, जब गाड़ी रोकने की कोशिश में एक युवक ने फायर झोंक दिया

लखनऊFeb 16, 2019 / 12:55 pm

Karishma Lalwani

congress

टोल प्लाजा पर कांग्रेसी नेता पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में हुए प्रियंका गांधी वाड्रा के आखिरी दिन के कार्यक्रम में शामिल होने आए एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व प्रवक्ता सतीश मिश्रा पर जानलेवा हमला हुआ। हालांकि, घटना में दोनों बाल-बाल बच गए। यह घटना निगोहा टोल प्लाजा की है, जब गाड़ी रोकने की कोशिश में एक युवक ने फायर झोंक दिया।
यह है पूरा मामला

पीजीआई से आगे एक नेता का काफिला जा रहा था। सतीश का ड्राइवर काफिले की गाड़ियों को ओवरटेक करने में लगा हुआ था। इस दौरान कुछ युवकों ने गालीगलौच किया। काफिले में शामिल युवकों ने सतीश की गाड़ी रोकनी चाही लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी। इस पर काफिले की तीन गाड़ियां उन्हें ओवरटेक करके आगे निकलीं और मानपुर टोल प्लाजा पर खड़ी हो गईं।
गाड़ी जैसे ही टोल प्लाजा पर पहुंची, कई लोगों ने गाड़ी के सामने आकर उसे रोकने का प्रयास किया। सतीश का इशारा पाकर ड्राइवर ने सभी शीशे बंद कर दिए और गाड़ी बढ़ाने लगा। इस पर हमलावरों में शामिल एक युवक ने पीछे से गाड़ी पर फायर झोंक दिया। एसओ ने बताया कि टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों और फायरिंग करने वाले की तस्वीर दिख रही है।

Home / Lucknow / टोल प्लाजा पर कांग्रेसी नेता पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो