scriptभोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ बने ‘दाढ़ी वाली औरत’, एक्ट्रेस आम्रपाली ने कहा- ‘हाय चिकनी! | Bhojpuri actor dinesh lal yadav nirahua shared funny video on insta | Patrika News
नोएडा

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ बने ‘दाढ़ी वाली औरत’, एक्ट्रेस आम्रपाली ने कहा- ‘हाय चिकनी!

एक्टर दिनेश लाल यादव वीडियो में हरी साड़ी, हाथों में गोल्डेन चुड़ियां, लम्बे बाल और चकाचक मेकअप में नजर आ रहे हैं। वहीं निरहुआ ने वीडियो पोस्ट करते समय कैप्सन में लिखा, ‘नाच बैजू नाच’।

नोएडाJan 10, 2022 / 04:51 pm

Nitish Pandey

niruha.jpg
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हलांकि उनके इस बार चर्चा में आने कारण जान आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल, निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में निरहुआ को पहचानने से मुश्किल है। वहीं निरहुआ के साथ कई फिल्मों में साथ करने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से चुट्की लेते हुए ‘हाय चिकनी’ कह दिया।
यह भी पढ़ें

Bhojpuri Film: मुहूर्त के साथ साउथ में शुरू हुई यश कुमार की भोजपुरी फिल्म ‘सुरक्षा’ की शूटिंग

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने वीडियो पोस्ट करते समय कैप्सन में लिखा, ‘नाच बैजू नाच’। कैप्सन को देख ऐसा लगता है निरहुआ जल्द ही अपने फैंस को न्यू ईयर का गिफ्ट देने वाले हैं और यह तोहफा उनकी आने वाली फिल्म का ‘नाच बैजू नाच’ हो सकती है। हालांकि इस संबंध में कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है।
कमेंट पढ़ हो जाएंगे लोट-पोट
एक्टर दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ को इस लुक में देख उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, तो वहीं निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव ने लिखा है, ‘घूंघट में घोटाला’। साथ ही एक शख्स ने लिखा- अब भोजपुरी फिल्मों में हीरोइन की जरूरत ही नहीं है। इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है कि, ‘ई कवन लुक धईला हो भईया’ ?।
यह भी पढ़ें

Bhojpuri Film Babul: ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का समर्थन करती बेबस बेटी और मजदूर पिता के संघर्ष की कहानी है ‘बाबुल’

एक्ट्रेस आम्रपाली ने कहा- ‘हाय चिकनी!

निरहुआ के एक फैंन ने तो चुटकी लेटे हुए लिखा, ‘आप तो आम्रपाली लग रहे हैं’। लेकिन सबसे मजेदार कमेंट कई फिल्मों में निरहुआ की हीरोइन रहीं आम्रपाली दुबे ने किया है, एक्ट्रेस ने निरहुआ को ‘हाय चिकनी’ बोला है। इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने लिखा है, ‘छैल छबीली’।

Home / Noida / भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ बने ‘दाढ़ी वाली औरत’, एक्ट्रेस आम्रपाली ने कहा- ‘हाय चिकनी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो