scriptभाजपा सांसद का आरोप- बसपा प्रत्याशी से मिले हुए थे बीजेपी विधायक व जिलाध्यक्ष, चुनाव में हराने के लिए रची थी साजिश | BJP MP Kaushal Kishore targets BJP MLA and district president | Patrika News
लखनऊ

भाजपा सांसद का आरोप- बसपा प्रत्याशी से मिले हुए थे बीजेपी विधायक व जिलाध्यक्ष, चुनाव में हराने के लिए रची थी साजिश

– भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी और जिलाध्यक्ष राम निवास यादव पर लगे गंभीर आरोप- मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर साधा निशाना- कार्यकर्ता अभिनंदन में समारोह में सांसद ने कर्मठ कार्यकर्ता को दिया धन्यवाद, कहा- आप सब बधाई के पात्र- भाजपा विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष ने सांसद के आरोपों को किया खारिज, कहा- चुनाव में जी-जान से जुटे

लखनऊJun 11, 2019 / 05:27 pm

Hariom Dwivedi

BJP MP Kaushal Kishore

भाजपा सांसद का आरोप- बसपा प्रत्याशी से मिले हुए थे बीजेपी विधायक व जिलाध्यक्ष, चुनाव में हराने के लिए रची थी साजिश

लखनऊ. मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने अपनी ही पार्टी के विधायक व जिलाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाये हैं। एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक, सांसद ने कहा कि बख्शी का तालाब (बीकेटी) से भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी और भाजपा जिलाध्यक्ष राम निवास यादव ने लोकसभा चुनाव में उन्हें हराने का प्रयास किया। कहा कि यह लोग बसपा प्रत्याशी से मिले हुए थे। कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में सांसद ने कहा कि जिन लोगों ने चुनाव में उनकी हार का ताना-बाना बुना था, अब उन्हें पास आने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पांच साल तक हमसे काम लिया, चुनाव में उन्होंने ही हराने का प्रयास किया। बीजेपी सांसद ने कहा कि इसकी जानकारी पार्टी आलाकमान को दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने शेयर की इन खबरों की हेडलाइन्स, कहा- आने वाले दिनों में ऐसा होगा यूपी का न्यूज बुलेटिन

भाजपा सांसद ने चुनाव में जीत दिलाने के लिए बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। कहा कि संसदीय क्षेत्र के कर्मठ बीजेपी कार्यकर्ता ही बधाई के पात्र हैं, जिनकी वजह से ही वह चुनाव जीतने में सफल रहे हैं। कौशल किशोर दूसरी बार मोहनलालगंज से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी व बसपा नेता सीएल वर्मा को करीब 90 हजार वोटों हराया। तीसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी आरके चौधरी रहे।
सांसद के आरोपों को किया खारिज
भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी और जिलाध्यक्ष राम निवास यादव ने भाजपा सांसद के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। बीकेटी विधायक ने कहा कि कौशल किशोर उनके बड़े भाई की तरह हैं, वह ही उन्हें भाजपा में लाये थे। जरूर वह किसी के बहकावे में आकर ऐसी बातें कर रहे हैं। चुनाव के दौरान हमने कार्यकर्ताओं सहित पूरी मेहनत की थी। वहीं, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि कौशल किशोर परिवारवाद बढ़ाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सपा नेता रीना चौधरी को भाजपा में शामिल किये जाने से भी सांसद नाराज थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो