scriptलखनऊ में तेज बारिश से उफनाया नाला, बहा ले गया सभासद की कार | car flows in drain after heavy rain in lucknow | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में तेज बारिश से उफनाया नाला, बहा ले गया सभासद की कार

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने क्रेन से निकलवाई नाले में बहती कार

लखनऊJun 29, 2021 / 01:37 pm

Hariom Dwivedi

car flows in drain after heavy rain in lucknow

Lucknow : बारिश में उफनाया नाला, बहा ले गया सभासद की कार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को सुबह मूसलाधार बारिश हुई। अचानक हुई बारिश से नाले उफना चले। बारिश इतनी तेज थी कि ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में एक सभासद की कार (UP33 BF 6246) नाले में बह गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नाले से निकलवाया। इस दौरान कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।
रायबरेली के बछरावां निवासी विनोद कुमार वार्ड नंबर-11 से सभासद हैं। रविवार रात को लखनऊ में दवा लेने आये थे। ठाकुरगंज इलाके के कल्याणगिरी मंदिर के पास उनकी ससुराल है, जहां वह रुके थे। रात को उन्होंने नाले के पास अपनी कार खड़ी की थी। सोमवार को सुबह से ही तेज बारिश शुरू हो गई, जिससे घर के पीछे का नाला ओवरफ्लो हो गया। पानी का तेज बहाव नाले के किनारे खड़ी विनोद की कार को बहा ले गया। करीब 12 बजे वह घर से बाहर निकले तो कार गायब थी। आसपास ढूंढा, लेकिन कार नहीं मिली। इस दौरान किसी ने सूचना दी कि करीब 200 मीटर दूर एक कार नाले में बह रही है। भागकर विनोद गये तो देखा कि वह उनकी कार थी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने क्रेन मंगवाकर कार को नाले से बाहर निकलवाया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x82bnbk
चिपचिपाती गर्मी से लोग बेहाल, अभी नहीं मिलेगी राहत
लखनऊ सहित पूरे यूपी में मानसून की रफ्तार सुस्त हैं। कहीं-कहीं थोड़ी देर के लिए भले ही तेज बारिश हो जाती है, लेकिन फिर गर्मी परेशान करने लगती है। मंगलवार को लखनऊ में सुबह से ही भयंकर गर्मी पड़ रही है। राजधानी में आज अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, अभी मौसम में बड़े बदलाव की संभावना नहीं है। एक जुलाई के बाद मानसून रफ्तार पकड़ेगा।

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ में तेज बारिश से उफनाया नाला, बहा ले गया सभासद की कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो