बच्चों का यौन उत्पीड़न मामलाः आरोपी जेई निकला कोरोना पॉजिटिव

50 बच्चों के यौन शोषण (Child Abuse) मामले के आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन (Rambhavan) की कोरोना जांच में रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

By: Abhishek Gupta

Published: 24 Nov 2020, 04:38 PM IST

लखनऊ. 50 बच्चों के यौन शोषण (Child Abuse) मामले के आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन (Rambhavan) की कोरोना जांच में रिपोर्ट पाजिटिव आई है। जेई की कस्टडी रिमांड अर्ज़ी पर मंगलवार को सुनवाई हुई, जिसके बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया। कोर्ट अब इस मामले में बुधवार को फैसला सुना सकती है। सुनवाई के दौरान सीबीआई और आरोपी के वकीलों ने कोर्ट में अपनी-अपनी दलीलें और दावे पेश किए।

ये भी पढ़ें- विंध्‍य क्षेत्र के हर घर में पहुंचेगा साफ पानी, पीएम मोदी-सीएम योगी ने की 5,555 करोड़ की योजनाओं की शुरुआत

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी अधिवक्ता मनोज दीक्षित ने बताया कि न्यायालय में बहस के बाद न्यायाधीश ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। उन्होंने आगे बताया कि जेल में बंद जेई रामभवन की जेल में ही कोरोना जांच की गई, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि जब तक नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आती तब तक जेई से पूछताछ की संभावना कम है। आरोपी को कोर्ट में वर्चुअल पेशी हुई है। जूनियर इंजीनियर रामभवन 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में बांदा जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें- जन्मदिन के दिन नंबर एक पर ट्रेंड हुए मुलायम सिंह यादव, पीएम मोदी ने कहा यह

क्या है पूरा मामला-

चित्रकूट में सिंचाई विभाग के निलंबित अवर अभियंता रामभवन पर करीब 50 बच्चों से यौन शोषण व उनकी अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने का आरोप है। इस मामले में सबसे पहले सीबीआई ने दिल्ली से अनपरा के एक इंजीनियर को गिरफ्तार किया। उससे जानकारी मिलने के आधार पर सीबीआई ने करीब डेढ़ महीने की जांच व 19 दिन साक्ष्य जुटाने के उपरांत रामभवन को गिरफ्तार किया था।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned