scriptRamoji Rao Tribute: रामोजी ग्रुप के संस्थापक रामोजी राव के निधन पर CM Yogi ने जताया शोक | CM Yogi condoles death of Ramoji Rao, founder of Ramoji Group | Patrika News
लखनऊ

Ramoji Rao Tribute: रामोजी ग्रुप के संस्थापक रामोजी राव के निधन पर CM Yogi ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामोजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मीडिया और फिल्म उद्योग में उनके योगदान को अभूतपूर्व और अतुलनीय करार दिया है।

लखनऊJun 08, 2024 / 03:36 pm

Ritesh Singh

CM Yogi

CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामोजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं और रामोजी राव के योगदान की सराहना की है। सीएम योगी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “रामोजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव जी के निधन से दुखी हूं। मीडिया और फिल्म उद्योग में उनके योगदान और रामोजी समूह के माध्यम से उनकी विरासत ने एक अमिट छाप छोड़ी है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। प्रभु श्रीराम उन्हें इस बड़े नुकसान को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति।”
यह भी पढ़ें

Lok Sabha election 2024 Results: डिंपल ने तोड़ा मुलायम सिंह यादव का रिकॉर्ड, सर्वाधिक मत प्राप्त करने वाली सांसद

मालूम हो कि रामोजी ग्रुप के संस्थापक, मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और रामोजी फिल्म सिटी के मालिक रामोजी राव ने शनिवार की सुबह आखिरी सांस ली। रामोजी राव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और 5 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्होंने रामोजी ग्रुप की नींव रखी थी, जिसमें दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टूडियो रामोजी फिल्म सिटी, ईटीवी नेटवर्क, डॉल्फिन हॉटल्स, मार्गदर्शी चिटफंड और ईनाडू तेलुगु अखबार भी आता है।

रामोजी राव का अभूतपूर्व योगदान

सीएम योगी ने मीडिया और फिल्म उद्योग में रामोजी राव के योगदान को अभूतपूर्व और अतुलनीय करार दिया है। उन्होंने रामोजी समूह के माध्यम से उनकी विरासत को याद किया, जिसने एक अमिट छाप छोड़ी है।

शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं और प्रार्थना की है कि प्रभु श्रीराम उन्हें इस बड़े नुकसान को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Hindi News/ Lucknow / Ramoji Rao Tribute: रामोजी ग्रुप के संस्थापक रामोजी राव के निधन पर CM Yogi ने जताया शोक

ट्रेंडिंग वीडियो