scriptसीएम योगी का अखिलेश यादव पर जबरदस्त कटाक्ष कहा, अब तो अब्‍बाजान भी लगवा चुके, आप भी लगवा लें टीका | CM Yogi strong sarcasm on Akhilesh Yadav said you should get vaccine | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर जबरदस्त कटाक्ष कहा, अब तो अब्‍बाजान भी लगवा चुके, आप भी लगवा लें टीका

– सोमवार को आजमगढ़ की सभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने 76.14 करोड़ रुपए की लागत वाली आजमगढ़ की 32 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस अवसर पर सभी विपक्षी पार्टियों पर कटाक्ष किया। अखिलेश यादव को सलाह देते हुए सीएम योगी ने कहाकि, आप भी लगवा लें। नया वैरिएंट आ गया है।

लखनऊDec 06, 2021 / 05:14 pm

Sanjay Kumar Srivastava

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर जबरदस्त कटाक्ष कहा, अब तो अब्‍बाजान भी लगवा चुके, आप भी लगवा लें टीका

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर जबरदस्त कटाक्ष कहा, अब तो अब्‍बाजान भी लगवा चुके, आप भी लगवा लें टीका

आजमगढ़. कोरोना वैक्‍सीन न लगवाने को लेकर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहाकि, वे कोरोना वैक्‍सीन को भाजपा और मोदी जी की वैक्‍सीन कहते थे। बोले-‘अब तो अब्‍बाजान भी वैक्‍सीन लगवा चुके हैं। आप भी लगवा लें। नया वैरिएंट आ गया है। वैक्‍सीन लगवा लेंगे तो शायद सच बोलने लगेंगे।’ अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए कहाकि, जब हम यहां कोरोना में मरीजों का हाल ले रहे थे तब अखिलेश इंग्लैंड घूम रहे थे। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहाकि, विपक्षी पार्टिंयां जब सत्‍ता में थीं तो गरीब का अनाज खा लिया जाता था। गरीब को कुछ नहीं मिलता था। लोग, डर के माहौल में जीते थे।
सपा, बसपा या कांग्रेस ने कुछ नहीं किया

सोमवार को आजमगढ़ की सभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने 76.14 करोड़ रुपए की लागत वाली आजमगढ़ की 32 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम योगी ने कहा कि ये काम सपा, बसपा या कांग्रेस ने नहीं किया। उनके लिए सिर्फ अपना परिवार ही प्रदेश और देश था। मोदी जी के लिए पूरा देश और मेरे लिए उत्‍तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही परिवार है।
मोदी जी की वैक्‍सीन कहते थे अखिलेश

सीएम योगी ने कहा कि, कोरोना वैक्‍सीन को अखिलेश यादव मोदी जी की वैक्‍सीन कहते हैं। संकट की घड़ी में वे आजमगढ़ को लावारिस छोड़कर विदेश घूम रहे थे।
कोरोना अभी खत्‍म नहीं हुआ

सीएम योगी ने जनता से पूछा कि कितने लोगों ने ये वैक्‍सीन लगवा ली है, हाथ उठाकर बताएं। जिन्‍होंने वैक्‍सीन नहीं लगवाई, वे तत्‍काल नजदीकी सरकारी अस्‍पताल में जाकर फ्री में वैक्‍सीन लगवा लें जिन्‍होंने दूसरी डोज नहीं ली है वे तत्काल दूसरी डोज ले लें। कोरोना अभी खत्‍म नहीं है। दुनिया के कई देशों में कहर बरपा रहा है इसलिए सभी को अभी कोरोना से बचाव के उपायों को अपनाए रखना है।
सपा के राज में माफियाओं की सम्‍पत्‍ति बढ़ी

सपा के साथ बसपा और कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब इन दलों की सरकार थी इन्‍होंने प्रदेश और देश की जनता के लिए कुछ नहीं किया। सपा के राज में माफियाओं की सम्‍पत्‍ति बढ़ी। आजम खां जैसे लोग दलितों का उत्‍पीड़न करते थे। आज माफियाओं की संपत्तिपर बुल्‍डोजर चल रहा है तो विपक्षा को दर्द हो रहा है।
विपक्षी पार्टिंयां जब सत्‍ता में थीं गरीब को कुछ नहीं मिलता था

सीएम योगी ने आरोप लगाया कि, विपक्षी पार्टिंयां जब सत्‍ता में थीं तो गरीब का अनाज खा लिया जाता था। गरीब को कुछ नहीं मिलता था। लोग, डर के माहौल में जीते थे। जब कोरोना का आतंक था तब बुआ-बबुआ, भाई-बहन सब गायब थे। सिर्फ भाजपा के लोग, हम लोग मदद कर रहे थे। जो संकट का साथी हो वही असली साथी होता है।

Home / Lucknow / सीएम योगी का अखिलेश यादव पर जबरदस्त कटाक्ष कहा, अब तो अब्‍बाजान भी लगवा चुके, आप भी लगवा लें टीका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो