scriptकक्षा 8वीं तक के स्कूल खुलने को लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया बड़ा बयान | Dinesh sharma over close till class 8th opening in UP | Patrika News
लखनऊ

कक्षा 8वीं तक के स्कूल खुलने को लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया बड़ा बयान

अभी तक केवल कक्षा नौ से बारह तक के स्कूलों को ही अलग-अलग चरणों में खोला गया है, लेकिन कक्षा आठ व उससे नीचे के छात्र-छात्राओं के लिए स्कूलों को खोलने पर अभी भी फैसला होना बाकी है।

लखनऊJan 27, 2021 / 06:25 pm

Abhishek Gupta

Dinesh Sharma

Dinesh Sharma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

लखनऊ. कोरोना वैक्सीनेशन (Corona vaccination) अभियान शुरू होने से लोगों में इस वायरस को लेकर डर कम तो हो गया है, लेकिन बच्चों को स्कूल भेजने के लिए न ही अभिभावक और न ही डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा फिलहाल तैयार दिख रहे हैं। अभी तक केवल कक्षा नौ से बारह तक के स्कूलों को ही अलग-अलग चरणों में खोला गया है, लेकिन कक्षा आठ व उससे नीचे के छात्र-छात्राओं के लिए स्कूलों को खोलने पर अभी भी फैसला होना बाकी है। विचार-विमर्श किया जा रहा है। खुद डिप्टी सीएम ने इस पर जानकारी दी है। इसके मुताबिक फिलहाल कक्षा आठ तक के स्कूलों के खुलने के आसार नहीं है।
ये भी पढ़ें- अमरीका की तरह भारत में भी नफरत फैलाने वाले सत्ता से बाहर जाएंगे: अखिलेश यादव

डिप्टी सीएम ने कहा यह-

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कोरोना के हालात को लेकर रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने बताया कि जब तक बच्चों की सुरक्षा को लेकर शासन पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाता, तब तक स्कूल को नहीं खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले कोरोना संक्रमण का दुष्प्रभाव बच्चों पर न पड़ने की पुष्टि की जाएगी, उसके बाद स्कूल खोलने पर विचार होगा। रिपोर्ट तलब की गई है। मिलने के बाद उसका विश्लेषण किया जाएगा। विचार-विमर्श कर स्कूल खोलने पर फैसला लिया जाएगा कि बच्चों के स्कूल खोले जाएं या नहीं।

Home / Lucknow / कक्षा 8वीं तक के स्कूल खुलने को लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो