scriptवलीउल्लाह को फांसी की सजा के बाद बोले गिरीश चंद्र कहा, बचाने में लगी थी सपा | Girish Chandra on SP after the death sentence of Waliullah | Patrika News
लखनऊ

वलीउल्लाह को फांसी की सजा के बाद बोले गिरीश चंद्र कहा, बचाने में लगी थी सपा

Death sentence of Waliullah : मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि गुंडे, माफिया और आतंक फैलाने वालों का समर्थन और बचाव सपा का इतिहास रहा है। “आतंकियों का समर्थन करने वाली पार्टी को क्या नाम दिया जा सकता है”।

लखनऊJun 09, 2022 / 04:06 pm

Snigdha Singh

प्रदेश सरकार में मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस वलीउल्लाह को आतंकी घटना अंजाम देने के लिए फांसी की सुनाई गयी है, उसे बचाने के लिए सपा ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। इसमें वैसे भी कोई शक नही था कि सपा मफिया, गुंडों और आतंकियों की समर्थक पार्टी रही है।
खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव ने एक बयान में कहा कि सपा का इतिहास रहा है कि वह गुंडे, माफिया और आतंक फैलाने वालों का समर्थन और बचाव करती रही है। उन्होंने कहा कि वलीउल्लाह को वर्ष 2006 में वाराणसी में हुए बम धमाकों में गाजियाबाद जिला अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। यह भी एक तथ्य है कि वलीउल्लाह को सपा बचाने का प्रयास कर रही थी।
यह भी पढ़े – बुलडोजर एक्शन के विरोध में सड़कों पर उतरी महिलाएं, बोलीं जिएंगे-मरेंगे यहीं, किसी की दम…

उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब सपा की प्रदेश में सरकार थी तो माफिया ही प्रदेश के थाने चलाते थे। आम आदमी की थाने में घुसने तक की हिम्मत नहीं थी, सुनवाई की बात तो बहुत दूर की है। जब 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरी। आज गुंडे माफिया और आतंकी या तो जेल में हैं या बेल पर। उन्होंने कहा कि आज कि गुंडे और माफिया की हिम्मत नहीं है कि वह प्रदेश में आतंक और अराजकता फैला सकें। उन्होंने कहा कि आतंकियों का समर्थन करने वाली पार्टी को क्या नाम दिया जा सकता है, यह जनता अच्छी तरह जानती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो