scriptदिनदहाड़े पति ने किया पत्नी का कत्ल, थाने पहुंचकर बोला-मुझे अरेस्ट करें | Husband Murdered Wife and Reached Police Station With Bloody Knife | Patrika News
लखनऊ

दिनदहाड़े पति ने किया पत्नी का कत्ल, थाने पहुंचकर बोला-मुझे अरेस्ट करें

राजधानी लखनऊ के विकासनगर इलाके में एक पति ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया और इसके बाद चाकू लेकर खाने भी पहुंच गया। दरअसल, जगरानी अस्पताल के पास रविवार दोपहर शकील अंसारी नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी गुलशन खातून की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

लखनऊDec 27, 2021 / 12:47 pm

Karishma Lalwani

Husband Murdered Wife and Reached Police Station With Bloody Knife

Husband Murdered Wife and Reached Police Station With Bloody Knife

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के विकासनगर इलाके में एक पति ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया और इसके बाद चाकू लेकर खाने भी पहुंच गया। दरअसल, जगरानी अस्पताल के पास रविवार दोपहर शकील अंसारी नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी गुलशन खातून की चाकू गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वह थाने पहुंच गया और खुद को गिरफ्तार करने को कहने लगा। उसने पुलिस से कहा- मैनें पत्नी का मर्डर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी शकील को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

कड़ी मशक्कत के बाद भी पकड़ में नहीं आया तेंदुआ, तीन पुलिसकर्मी घायल

विवाद में किया मर्डर

मूल रूप से बिहार निवासी शकील लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करता है। वह गुडंबा के जहीरपुर में रहता है। शकील खुर्रमनगर में अपनी बहन रूबी के घर से जहीरपुर में अपनी पत्नी गुलशन खातून के घर जा रहा था। जगरानी अस्पताल के बाद दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। दोनों में हाथापाई तक हो गई। इस बीच शकील ने चाकू निकाल कर पत्नी पर कई वार कर दिए जिससे कि पत्नी की वहीं मौके पर मौत हो गई। कुछ राहगीरों ने गुलशन को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, पत्नी का खून करने के बाद शकील गुडंबा थाने पहुंच गया।
यह भी पढ़ें

ओमिक्रोन वेरिएंट बढ़ता संक्रमण, यूपी में रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू प्रभावी

पुलिस से की अपनी गिरफ्तारी की मांग

थाने पहुंचे शकील के हाथ में खून से सना चाकू था। उसने वहां पुलिस से अपनी गिरफ्तारी की मांग की और कहा कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर किया है। इंस्पेक्टर गुडंबा साहू ने एडीसीपी प्राची सिंह को सूचना दी और आरोपी शकील को हिरासत में ले लिया। इस बीच विकासनगर पुलिस गुडंबा थाना पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Home / Lucknow / दिनदहाड़े पति ने किया पत्नी का कत्ल, थाने पहुंचकर बोला-मुझे अरेस्ट करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो