scriptयूपी चुनाव में जिन्ना-पाकिस्तान पर बोले मुनव्वर राणा, योगी आए तो मैं पलायन कर लूंगा | Jinnah Pakistan Controversy Munawwar Rana said will flee if Yogi Comes | Patrika News

यूपी चुनाव में जिन्ना-पाकिस्तान पर बोले मुनव्वर राणा, योगी आए तो मैं पलायन कर लूंगा

locationलखनऊPublished: Jan 28, 2022 07:02:22 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां बढ़ चढ़कर चुनाव प्रचार करने में जुट गई हैं। इस बीच चुनावी सीजन में जिन्ना-पाकिस्तान का मुद्दा भी खूब उठा है। इस पर अब मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, ‘जनता असल मुद्दों पर गौर कर वोट डालेगी।

Jinnah Pakistan Controversy Munawwar Rana said will flee if Yogi Comes

Jinnah Pakistan Controversy Munawwar Rana said will flee if Yogi Comes

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां बढ़ चढ़कर चुनाव प्रचार करने में जुट गई हैं। इस बीच चुनावी सीजन में जिन्ना-पाकिस्तान का मुद्दा भी खूब उठा है। इस पर अब मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, ‘जनता असल मुद्दों पर गौर कर वोट डालेगी। ये जिन्ना-पाकिस्तान से चुनावों का क्या लेना-देना है? इससे किसी भी पार्टी को कुछ हासिल नहीं होगा। पहले बैरिस्टर का नाम लिया जा रहा था, तो जिन्ना का नाम आना ही था।’
भारतीय जनता पार्टी पर कसा तंज

मुनव्वर राणा ने बीजेपी पर तंज भी कसा है। उन्होंने कहा, ‘अभी हम बोलेंगे कि हम आराम कर रहे हैं तो ये बोलेंगे कि हमारे राम में आप ‘आ’ क्यों रहे हैं।’ वहीं, पलायन की बात करते हुए कहा कि, मैं पहले ही बोल चुका हूं, योगी आएंगे तो पलायन कर दूंगा।
यह भी पढ़ें

सुभासपा ने जारी की तीन उम्मीदवारों की लिस्ट, राजभर का दावा- हमारे निशान पर सपा प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव

यह भी पढ़ें

पूर्वी और पश्चिमी यूपी में अत्यधिक ठंड की चेतावनी, 6 डिग्री से नीचे लुढ़क सकता है पारा

प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने चीन के डर से शुगर को चीनी बोलना ही बंद कर दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि मुसलमानों ने अपने घरों में छुरी रखना तक बंद कर दिया है इस डर से कि पता नहीं कब योगी उनको बंद करवा दें।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x87dwm2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो