scriptगुरुद्वारे में कार सेवा डेरा प्रमुख की हत्या:तीन सेकेंड में मारी दो गोलियां | Kar Seva Dera chief murdered in Uttarakhand's Gurudwara | Patrika News
देहरादून

गुरुद्वारे में कार सेवा डेरा प्रमुख की हत्या:तीन सेकेंड में मारी दो गोलियां

उत्तराखंड में गुरुद्वारे (Gurudwara) में कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह (Baba Tarsem Singh) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना से पूरे राज्य में हड़कंप मचा हुआ है।

देहरादूनMar 28, 2024 / 12:25 pm

Naveen Bhatt

gurudwara_kar_seva_dera_chief_baba_tarsem_singh_was_murdered_by_bike_riding_miscreants.jpg

उत्तराखंड के नानकमत्ता गुरुद्वारे में कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी

उत्तराखंड के यूएस नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारे में बाइक पर आए हमलावर ने बाबा तरसेम सिंह की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता 60 वर्षीय बाबा तरसेम सिंह को बाइक से आए हमलावर ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को उपचार के लिए खटीमा के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस सनसनीखेज वारदात से अफरा-तफरी मची हुई।

नानकमत्ता में बाबा तरसेम की हत्या करने वाले 19 मार्च से गुरुद्वारा की सराय में रह रहे थे। सराय में उनकी आईडी आधार कार्ड और हेल्थ कार्ड भी मिले हैं। आईडी के हिसाब से वह पंजाब के रहने वाले थे। लेकिन पुलिस को आशंका है कि आईडी फर्जी हो सकती है।


बताया जा रहा है कि नानकमत्ता में डेरा प्रमुख तरसेम सिंह को हमलावरों ने तीन सेकेंड में दो गोली मारी थी। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। बाइक पर पीछे बैठे हमलावर ने बाबा तरसेम सिंह को दो गोलियां मारी। घटनास्थल से सुबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट भी पहुंचे हुए हैं।
पुलिस के मुताबिक नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख की हत्या की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है। पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ के लिए तमाम स्थानों पर नाकेबंदी शुरू कर दी है।

Home / Dehradun / गुरुद्वारे में कार सेवा डेरा प्रमुख की हत्या:तीन सेकेंड में मारी दो गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो