scriptशिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी से की सिफारिश, राज जानकर कहेंगे वाह | Lakhimpur Kheri Shivpal Singh Yadav CM Yogi Recommendation Financial | Patrika News
लखनऊ

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी से की सिफारिश, राज जानकर कहेंगे वाह

इन दो परिवारों को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक मदद दी जाए

लखनऊJul 18, 2020 / 10:32 am

Mahendra Pratap

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी से की सिफारिश, राज जानकर कहेंगे वाह

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी से की सिफारिश, राज जानकर कहेंगे वाह

लखीमपुर खीरी. प्रसपा के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने निघासन तहसील में दो परिवार को आर्थिक मदद दिलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख है।

निघासन कोतवाली क्षेत्र झण्डी चौकी के मोहल्ला बाजारबाग की कु. अंजू (9 वर्ष) एवं कुमारी रोशनी (10 वर्ष) की नाले में डूबने से मौत हो गयी थी। जिसकी सूचना पर मृतकों के परिवार से मिलने पहुंचे प्रसपा प्रदेश महासचिव राजीव गुप्ता ने 11 हजार रुपए की आर्थिक मदद दी थी। साथ ही मुख्यमंत्री राहत कोष से भी आर्थिक मदद की मांग लेकर सीएम से करने का भरोसा दिया था। इनकी पहल पर राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर नाले में डूबी गांव झंडी की बालिकाओं को आर्थिक मदद दिलाने की सिफारिश कर घटना से अवगत कराया है।
वहीं उमरा में चंद्रपाल यादव की दो बेटी के घरेलू गैस रिसाव से मौत होने का भी पत्र भेजकर भी शिवपाल सिंह ने चंद्रपाल यादव उमरा को भी आर्थिक मदद देने की सिफारिश की है। शिवपाल सिंह यादव ने तहसील निघासन के दोनों परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से मदद दिलाने की पहल करते हुए कहा हैं कि ये घटना दोनों दुखद घटी है और परिवार भी आर्थिक रूप से कमजोर है, इसलिए आर्थिक मदद कर दी जाये।

Home / Lucknow / शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी से की सिफारिश, राज जानकर कहेंगे वाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो