यूपी में अगर आप की सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली देंगे फ्री : मनीष सिसोदिया

- आम आदमी पार्टी को जैसा जनसमर्थन मिल रहा है वो उत्साहवर्द्घक : संजय सिंह

By: Sanjay Kumar Srivastava

Updated: 16 Sep 2021, 02:30 PM IST

लखनऊ. UP Assembly Election 2022 दिल्ली उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ऐलान किया है कि, विधानसभा चुनाव 2022 में अगर यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो प्रदेश की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की 100 प्रत्याशियों की सूची

दिल्ली उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यह बातें लखनऊ में प्रेस कांफ्रेन्स में कही। मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को जारी किए अपने ट्वीट लिखा कि, उत्तर प्रदेश में महंगी बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के सम्बंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा... आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी।

किसानों के बकाया बिजली बिल भी होंगे माफ :- मनीष सिसोदिया ने कहाकि, जनता की वोट की ताकत से बिजली के बिल कम हो सकते हैं। यूपी में हमारी सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर 300 यूनिट तक के बिजली के बिल जीरो हो जाएंगे। प्रदेश के किसानों के बकाया बिजली के बिल माफ किए जाएंगे।

जनसमर्थन उत्साहवर्द्घक : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहाकि, आम आदमी पार्टी को जैसा जनसमर्थन मिल रहा है वो उत्साहवर्द्घक है। हम दिल्ली सरकार के विकास के मॉडल को लेकर प्रदेश की जनता के सामने जाएंगे और हमें विश्वास है कि जनता हमारा साथ देगी। यूपी का बजट करीब 5 लाख करोड़ रुपए है। हमने आकलन कर लिया है कि ये सुविधा उपलब्ध करवाई जा सकती है।

AAP manish sisodia
Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned